ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
मजदूर की मौत पर हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2017 3:30:51 PM
मजदूर की मौत पर हंगामा

भागलपुर, (हि.स.)। बिहार में भागलपुर जिले के कहलगांव नेशनल थर्मल पॉवर कॉरपोरेशन (एनटीपीसी) के स्टेज सात के हाउस किपिंग के संविदा मजदूर कहलगांव पाल टोला निवासी चमकलाल (40) की मौत के विरोध में मृतक के परिजन,मजदूरों और ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया।

आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर गेट संख्या-01 के सामने शव को रखकर गेट जाम कर दिया। इस दौरान जाम कर रहे लोगों ने प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जानकारी के मुताबिक प्लांट एरिया में काम करने के दौरान चमकलाल के सिर में चोट लग गई। उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एनटीपीसी प्रबंधन के उदासीन रवैया को लेकर लोगों ने मुआवजे के लिए एनटीपीसी के गेट संख्या -एक को जाम कर दिया । घटना की सूचना मिलने के बाद परियोजना प्रबंधन की ओर से मानव संसाधन विभाग के प्रभात राम, शशिशेखर, बीडीओ आरएल निगम आदि जाम स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। मुआवजे की घोषणा किए जाने के बाद जाम हटाया जाना संभव हो सका। लगभग पांच घंटे तक इस गेट पर आवाजाही बाधित रही।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS