ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मजदूर की मौत पर हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2017 3:30:51 PM
मजदूर की मौत पर हंगामा

भागलपुर, (हि.स.)। बिहार में भागलपुर जिले के कहलगांव नेशनल थर्मल पॉवर कॉरपोरेशन (एनटीपीसी) के स्टेज सात के हाउस किपिंग के संविदा मजदूर कहलगांव पाल टोला निवासी चमकलाल (40) की मौत के विरोध में मृतक के परिजन,मजदूरों और ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया।

आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर गेट संख्या-01 के सामने शव को रखकर गेट जाम कर दिया। इस दौरान जाम कर रहे लोगों ने प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। जानकारी के मुताबिक प्लांट एरिया में काम करने के दौरान चमकलाल के सिर में चोट लग गई। उसे इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। एनटीपीसी प्रबंधन के उदासीन रवैया को लेकर लोगों ने मुआवजे के लिए एनटीपीसी के गेट संख्या -एक को जाम कर दिया । घटना की सूचना मिलने के बाद परियोजना प्रबंधन की ओर से मानव संसाधन विभाग के प्रभात राम, शशिशेखर, बीडीओ आरएल निगम आदि जाम स्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। मुआवजे की घोषणा किए जाने के बाद जाम हटाया जाना संभव हो सका। लगभग पांच घंटे तक इस गेट पर आवाजाही बाधित रही।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS