ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
बिहार
बिहार के चकाई में माओवादियों ने मुंशी का रेता गला
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2017 3:27:11 PM
बिहार के चकाई में माओवादियों ने मुंशी का रेता गला

जमुई/चकाई, (हि.स.)। बिहार में जमुई जिले के सबसे ज्यादा उग्रवाद प्रभावित चकाई थाना क्षेत्र में प्रतिबंधित भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के उग्रवादियों ने सोमवार तड़के सड़क निर्माण में लगी एक निजी कंपनी के मुंशी की गला रेत कर हत्या कर दी ।

 पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बेलखड़ी गांव स्थित सड़क निर्माण में लगी एक निजी कंपनी के बेस कैंप पर सोमवार अहले सुबह 15-20 की संख्या में हथियारबंद माओवादियों ने धावा बोला और मुंशी संजय पांडेय (37) को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद नक्सलियों ने कुछ दूर ले जाकर पांडेय की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। निजी निर्माण कंपनी हरनी से केचुआ गांव के बीच सड़क का निर्माण करा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS