ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अपराधियों ने वृद्ध की गोली मारकर की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 27/1/2017 5:29:41 PM
अपराधियों ने वृद्ध की गोली मारकर की हत्या

जमुई/चंद्रदीप, (हि.स.)। बिहार में जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र के नोनी गांव में गुरूवार की देर रात्रि में लगभग 12 बजे सुसुप्तावस्था में एक वृद्ध व्यक्ति की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक वृंदावन सिंह (65 वर्ष) अपने दलान (बंगला) में प्रति दिन की तरह खाना खाकर सोने के लिए दलान पर चले जाते थे। इसी क्रम में गुरूवार को भी वे खाना खाकर बंगला में सो गये थे। परिजनों ने बताया कि रात में गोली की चलने की आवाज सुनकर ग्रामीणों में शोरगुल हुआ और लोग कहने लगे कि वृंदावन काका को गोली मारा दी है | तब परिजन वहाँ गये तो देखा कि बिस्तर पर खून से लहुलुहान होकर मृत पड़े हैं।
 हत्या की घटना की सूचना मिलते ही जमुई के पुलिस उपाधीक्षक मो. निसार अहमद,चंद्रदीप के थानाध्यक्ष संजय विश्वास, सिकंदरा के थानाध्यक्ष विवेक भारती दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया है। घटना के कारण का उद्भेदन अभी तक नहीं हो पाया है। थानाध्यक्ष संजय विश्वास ने बताया की पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। समाचार संप्रेषण की अवधि तक में मृतक के परिजनों के द्वारा पुलिस को आवेदन नहीं मिला है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS