ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखंड: 1,299 पंचायतों में चौथे और अंतिम चरण का मतदान शांतिपूर्ण सम्‍पन्‍न
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2022 9:39:35 PM
झारखंड: 1,299 पंचायतों में चौथे और अंतिम चरण का मतदान शांतिपूर्ण सम्‍पन्‍न

रांची। झारखंड में 23 जिलों के 72 प्रखंडों की एक हजार 299 पंचायतों में त्रिस्‍तरीय राज्‍य पंचायत के चौथे और अंतिम चरण का मतदान आज शांतिपूर्ण सम्‍पन्‍न हो गया। राज्‍य निर्वाचन आयोग के सचिव राधेश्‍याम प्रसाद ने आकाशवाणी को बताया कि इस चरण में लगभग 68.99 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। श्री प्रसाद ने कहा कि तीसरे चरण का मतदान प्रतिशत अन्‍य सभी चरणों से अधिक रहा।




झारखंड में पंचायत चुनाव के चारों चरणों में औसतन मतदान 69 प्रतिशत से अधिक रहा। पंचायत चुनाव के तीसरे और चौथे चरण की मतगणना 31 मई को होगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS