ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
झारखंड: गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे को धमकी देने वाला गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2021 8:44:42 PM
झारखंड: गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे को धमकी देने वाला गिरफ्तार

रांची। गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को फोन पर धमकी देने व सोहैल हुसैन हत्याकांड में शामिल व फरार चल रहे दिनेश पंडित को तीनपहाड़ थाना पुलिस ने नाटकीय ढंग से उसके घर से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार बीते 19 जून को रांगा थाना क्षेत्र के एक निजी क्लिनिक में अपना इलाज कराने आए सोहैल हुसैन को बाइक पर सवार होकर पहुंचे कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी । इस मामले में सोहैल की पत्नी ने रांगा थाना में केस दर्ज कराया था। वहीं इस मामले में पंकज लाला, संदीप साह व राजेश साह को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।




तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के सकड़भंगा के दिनेश पंडित फरार चल रहा था। थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश ने बताया कि सोहैल हत्याकांड के साथ साथ दिनेश पंडित पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को फोनपर धमकी देने के मामले में भी आरोपी है । उसके खिलाफ देवघर थाना में भी केस दर्ज है। 




इस मामले में दिल्ली से आई स्पेशल सेल ने भी आज आरोपी से पूछताछ की। इस मामले में जल्द ही इसको रिमांड किया जाएगा। दिनेश पंडित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने रात को ही उसके घर की रेकी कर ली थी । हालांकि रात को अंधेरा होने के कारण पुलिस ने नाटकीय ढंग से सिविल में पहुंच कर उसे सुबह गिरफ्तार किया। चर्चा है कि उसके इलाके में बिना उसके इजाजत के लोग टेंडर व ठीकेदारी भी नही कर सकते।दिलदार अपहरण कांड में पहली बार दिनेश का सामने आया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS