ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
झारखंड: गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे को धमकी देने वाला गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 27/10/2021 8:44:42 PM
झारखंड: गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे को धमकी देने वाला गिरफ्तार

रांची। गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को फोन पर धमकी देने व सोहैल हुसैन हत्याकांड में शामिल व फरार चल रहे दिनेश पंडित को तीनपहाड़ थाना पुलिस ने नाटकीय ढंग से उसके घर से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार बीते 19 जून को रांगा थाना क्षेत्र के एक निजी क्लिनिक में अपना इलाज कराने आए सोहैल हुसैन को बाइक पर सवार होकर पहुंचे कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी । इस मामले में सोहैल की पत्नी ने रांगा थाना में केस दर्ज कराया था। वहीं इस मामले में पंकज लाला, संदीप साह व राजेश साह को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।




तीनपहाड़ थाना क्षेत्र के सकड़भंगा के दिनेश पंडित फरार चल रहा था। थाना प्रभारी अनुपम प्रकाश ने बताया कि सोहैल हत्याकांड के साथ साथ दिनेश पंडित पर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे को फोनपर धमकी देने के मामले में भी आरोपी है । उसके खिलाफ देवघर थाना में भी केस दर्ज है। 




इस मामले में दिल्ली से आई स्पेशल सेल ने भी आज आरोपी से पूछताछ की। इस मामले में जल्द ही इसको रिमांड किया जाएगा। दिनेश पंडित को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने रात को ही उसके घर की रेकी कर ली थी । हालांकि रात को अंधेरा होने के कारण पुलिस ने नाटकीय ढंग से सिविल में पहुंच कर उसे सुबह गिरफ्तार किया। चर्चा है कि उसके इलाके में बिना उसके इजाजत के लोग टेंडर व ठीकेदारी भी नही कर सकते।दिलदार अपहरण कांड में पहली बार दिनेश का सामने आया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS