ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
झारखंड: देवघर में तीन युवकों की गोली मारकर हत्या, पिस्टल और नशीला पदार्थ भी बरामद
By Deshwani | Publish Date: 5/1/2021 9:16:47 PM
झारखंड: देवघर में तीन युवकों की गोली मारकर हत्या, पिस्टल और नशीला पदार्थ भी बरामद

रांची। झारखंड के देवघर में सनसनीखेज वारदात हुई है। जसीडीह थाना क्षेत्र के बाघमारा गांव के एक निर्माणाधीन मकान मंगलवार की सुबह तीन युवकों का शव मिला है। तीनों की मौत गोली लगने से हुई है। मौके से एक पिस्टल भी बरामद हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तीनों युवक इस घर में क्या कर रहे थे? ये फिलहाल स्पष्ट नहीं है। घटनास्थल से डेंड्राइट (नशीला पदार्थ) बरामद किया गया है। 




युवकों की पहचान सोनू कुमार (22), रितेश सुलतानिया (22) और छोटू कुमार (23) के रूप में हुई है। सोनू अपने घर में इकलौता बेटा था। दो महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी। सोनू के पिता मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि रितेश सोमवार की सुबह 10 बजे सोनू को घर से लेकर गया था। देर शाम होने के बाद भी जब सोनू वापस घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। लेकिन रात तक उसका कुछ पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह सोनू के परिजन थाना में जाकर पुलिस को इसकी सूचना दी।




पुलिस ने छोटू के मोबाइल पर कॉल कर लोकेशन को ट्रेस किया। इसके बाद गांव के ही सुनसान इलाके में निर्माणाधीन मकान में तीनों के शव पड़े हुए मिले। आशंका जाहिर की जा रही है कि तीनों नशे की हालत में थे। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि आपस में किसी विवाद के बाद इनमें से एक ने दो को गोली मारकर खुद सुसाइड कर लिया हो। वहीं, पुलिस तीनों की हत्या  के एंगल से भी जांच कर रही है। एसपी अश्वनी कुमार सिन्हा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS