ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा-केंद्र सरकार किसानों की पहचान मिटाने की कोशिश कर रहा है
By Deshwani | Publish Date: 25/12/2020 9:12:24 PM
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा-केंद्र सरकार किसानों की पहचान मिटाने की कोशिश कर रहा है

रांची। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य में सभी अवैध मानिंग बंद हैं, जो छिटपुट चल रहे थे, उन्हें भी बंद करा दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार से बाहर रहने पर भी गलत कामों का विरोध किया था, अब कोई भी ऐसा काम नहीं होने दिया जाएगा। मुख्यमंत्री यहां झामुमो के पूर्व अध्यक्ष निर्मल महतो की 70वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। 




मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र किसानों की पहचान मिटाने की कोशिश कर रहा है। ठंड से अन्नदाता मर रहे हैं, पर प्रधानमंत्री उनकी समस्याओं के समाधान के लिए तैयार नहीं है। हेमंत सोरेन ने कहा कि 29 दिसंबर को सरकार के एक साल के कार्यकाल पूरा होने पर लेखा-जोखा पेश किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS