ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखंड: आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/12/2020 8:55:32 PM
झारखंड: आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में तीन गिरफ्तार

रमकंडा। थाना क्षेत्र की एक आदिवासी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर रविवार को जेल भेज दिया है। उक्त आरोपियों की गिरफ्तारी शनिवार देर शाम दुर्जन गांव से की गई थी। पुलिस की ओर से की गई पूछताछ में आरोपियों ने घटना में अपनी अंतर्लिप्तता स्वीकार की है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि आरोपियों ने महिला के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसका वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिया।





घटना के दौरान विरोध कर रही पीड़िता के साथ आरोपियों ने मारपीट भी की। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता की शिकायत पर प्रभारी थाना प्रभारी हितनारायण महतो के नेतृत्व में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक मनोज रवि, विनोद राम व उनका सहयोगी युवक रिंटू राम को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी हितनारायण ने बताया कि नौ दिसंबर की रात पीड़िता घर में थी। उस रात उसके पति अपने बच्चों के साथ एक शादी समारोह में गया हुआ था। उसी दौरान तीनों आरोपियों ने घर का दरवाजा बंद होने की वजह से छप्पर तोड़कर उसके घर में घुस गए। उक्त तीनों आरोपियों में से दो युवक मनोज व विनोद ने उसके साथ जबरन सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जबकि तीसरा रिंटू राम घर से बाहर निकल गया। उस दौरान महिला ने उनका विरोध किया तो उन्होंने महिला के साथ मारपीट की।





उस दौरान पीड़िता के सिर पर चोट लगी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच कराने और 164 का बयान दर्ज कराने के लिए भेजा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घटना के बाद आरोपियों ने उसे घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी दी। घटना के बाद पीड़िता जब बेहोश हो गई तो उक्त आरोपी वहां से भाग गए। उधर घटना के दो दिन बाद पीड़िता के पति के घर लौटने पर पूरे मामले की जानकारी दी। उसके बाद पीड़िता थाना पहुंच शनिवार को शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS