ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल के बारा जिला में अवैध पिस्टल के साथ एक गिरफ्तारप्रधानमंत्री की चुनावी रैली की तैयारी का जायजा लेने मोतिहारी पहुंचे बिहार चुनाव प्रभारी सह पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीससात माह लंबे इंतजार के बाद खुला भारत-नेपाल बॉर्डररक्सौल: पनटोका कैम्प में पुलिस स्मृति दिवस मनाया गयारक्सौल में रेल पुलिस ने 18 बोतल शराब रेलवे पोखरा के पास से किया बरामदप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, के मंत्र का पूरी तरह पालन करना आवश्‍यकरक्सौल: पुरेन्दरा पंचायत के मुखिया ने हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति को गंभीर रुप से किया घायलमोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू
झारखंड
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोविड-19 टेस्ट लैब का किया उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2020 5:07:53 PM
मुख्यमंत्री  हेमंत सोरेन ने दुमका मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोविड-19 टेस्ट लैब का किया उद्घाटन

दुमका। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने  आज दुमका स्थित मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ऑपरेशन थिएटर एवं अल्ट्रा साउंड यूनिट को जनता को समर्पित किया। उन्होंने यहां कोविड-19 टेस्ट लैब का भी उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि झारखंड सरकार समाज के सभी वर्गों की खुशहाली के लिए कटिबद्ध है। बता दें कि हाल ही में दुमका मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का नाम बदलकर झारखंड वीरांगना शहीद फूलो-झानो के नाम पर रखा गया है।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी को मिलकर झारखंड के वीर शहीदों के सपनों का राज्य बनाना है। हेमंत सोरेन ने दुमका प्रखंड के हरिपुर पंचायत में वस्त्र सिलाई केंद्र का अवलोकन भी किया और इस दौरान उन्होंने स्थानीय लोगों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण भी किया। फिलहाल, मुख्यमंत्री दुमका के इनडोर स्टेडियम में 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शिरकत कर रहे हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री सोमवार से दुमका के तीन दिवसीय दौरे पर थे। वे आज शाम राजधानी रांची लौट आएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS