ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिले हेमंत सोरेन, सरकार गठन पर हुई चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 26/12/2019 8:41:08 PM
राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिले हेमंत सोरेन, सरकार गठन पर हुई चर्चा

रांची झारखंड के अगले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने गुरुवार को चारा घोटाले में सजायाफ्ता व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्‍स) में मुलाकात कर आशीर्वाद लिया और सरकार गठन को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान उन्होंने साफ किया कि उनके शपथग्रहण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल नहीं होंगे। व्यस्त कार्यक्रम के चलते पीएम नहीं आ पाएंगे।

 
 
मुलाकात के बाद हेमंत ने कहा कि राज्य में सरकार गठन की प्रक्रिया चल रही है। राजद सुप्रीमो रिम्स में इलाजरत हैं। इसी वजह से उनसे मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लेने आया था। सरकार को पूरी तरह से स्थापित करने के लिए उनके दिशा-निर्देशों की जरूरत है। उन्होंने कहा कि हम किसी द्वेष भाव से राजनीतिक काम नहीं करते हैं। किसी राज्य को दिशा देने के लिए जितनी भूमिका सत्तापक्ष की होगी, उतनी ही भूमिका विपक्ष की होगी। लड़ाई-झगड़ा करके राज्य को दिशा नहीं दी जा सकती है।  
 
रिम्स के ट्रॉमा सेंटर का भी लिया जायजा
लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद हेमंत सोरेन ने रिम्‍स परिसर में बने ट्रॉमा सेंटर का जायजा लिया। वहां भर्ती मरीजों से मिले और हालचाल जाना। इस दौरान ट्रॉमा सेंटर के कर्मियों ने गुलदस्ता देकर हेमंत सोरेन का स्वागत किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS