ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए नामांकन भरने का आज आखिरी दिन
By Deshwani | Publish Date: 29/11/2019 3:16:25 PM
झारखंड विधानसभा चुनाव: चौथे चरण के लिए नामांकन भरने का आज आखिरी दिन

रांची झारखंड में विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए नामांकन भरने का आज आखिरी दिन है। नामांकनपत्रों की जांच कल होगी और सोमवार तक नाम वापस लिये जा सकेंगे। इस चरण में चार जिलों -- देवघर, गिरिडीह, बोकारो और धनवाद की 15 विधानसभा सीटों के लिए 16 दिसम्बर को वोट डाले जायेंगे।

   
चुनाव का तीसरा चरण 12 दिसम्बर को होगा जिसमें आठ जिलों की 17 सीटों के लिए नाम वापस लेने की सीमा पूरी हो जाने के बाद 312 उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गये हैं। इन जिलों में रांची, कोडरमा और हजारीबाग शामिल हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS