ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
अवैध संबंध के शक में शख्स ने खेला खूनी खेल, पत्नी समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 27/11/2019 1:06:22 PM
अवैध संबंध के शक में शख्स ने खेला खूनी खेल, पत्नी समेत परिवार के 5 सदस्यों की हत्या

कोडरमा। झारखंड के कोडरमा जिले एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आयी है। जिले के नवलसाही थाना क्षेत्र के मसमोहना हरिजन टोला में देर रात एक व्यक्ति ने अपने ही घर के पांच लोगों की हत्‍या कर दी। जबकि हमले में 7 वर्षीय बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है।

 
परिजनों ने बताया कि बुधवार रात सभी घर में सोये थे अचानक उक्त आरोपी ने सभी को हसूली से मारकर उनकी हत्या कर दी। मारे गये लोगों में हत्यारे की  गर्भवती (30) पत्नी शीला देवी, मां शांति देवी (50), पुत्र शिवकुमार (दो वर्ष) पुत्री राधिका कुमारी (पांच वर्ष) और भतीजी निकिता कुमारी( आठ वर्ष) शामिल है. सभी की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी गंगा दास ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया। 
 
घटना के बाद नवालशाही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि हत्यारे को शक था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं जिसके कारण उसने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। साथ ही बीच बचाव करने आयी अपनी मां और एक भतीजी को भी आरोपी ने टांगी से काट दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS