ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लातेहार में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, डीजीपी ने कहा- नक्सली कहीं भी छीपे हो, जरूर पकड़ेंगे
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 12:57:55 PM
लातेहार में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, डीजीपी ने कहा- नक्सली कहीं भी छीपे हो, जरूर पकड़ेंगे

लातेहार। झारखंड के लातेहार जिले में चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत लुकोरिया मोड़ के पास शुक्रवार की रात नक्सलियों के हमले में शहीद हुए पुलिस के जवानों को आज लातेहार पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि दी गई। 

 
इस मौके पर डीजीपी कमल नयन चौबे ने कहा कि जिन नक्सलियों ने इस कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया है, उनका पता चल गया है। उन्हें ढूंढ कर मारा जाएगा। डीजीपी ने कहा कि पेट्रोलिंग पार्टी पर कायरतापूर्ण ढंग से हमला कर नक्सली अपनी हताशा का परिचय दिए हैं। सभी नक्सलियों को ट्रेस कर लिया गया है । डीजीपी ने कहा- चुनाव की दृष्टि से काफी एतीहात बरती जा रही है। शांतिपूर्व चुनाव संपन्न करवाया जाएगा। नक्सलवाद के साथ ये एक लड़ाई चल रही है। नक्सलवाद यहां अंतिम पड़ाव पर हैं।
 
डीजीपी शहीद हुए जवानों के परिजनों से मिले और उन्हें आश्वस्त किया कि विभाग उनके साथ है। श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान आईजी ऑपरेशन संजय लाटेकर साकेत सिंह पुलिस प्रवक्ता अमोल डी होंकर, डीआईजी जयंत पाल, डीसी जिसान कमर, एसपी प्रशांत आनंद समेत राज्य के कई अन्य वरीय पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।
 
उल्लेखनीय  है कि शुक्रवार की रात पीसीआर वाहन से पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस की टीम पर माओवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस घटना में पुलिस बल के एसआई सुकरा उरांव (घाघरा गुमला), होमगार्ड का जवान जमुना प्रसाद (माको लातेहार), शंभू प्रसाद (पल्हा मनिका) और सिकंदर सिंह (होसिर लातेहार) शहीद हो गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS