ब्रेकिंग न्यूज़
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादवप्रेसिडेंसीएल डिबेट में JACP – AISF के उम्‍मीदवार मनीष कुमार ने कहा - जीते तो शिक्षा के साथ सुरक्षा और सम्मान की गारंटी मेरीजम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मूआज वित्त वर्ष की पांचवी द्वि-मासिक मौद्रिक नीति की घोषणा करेगा रिजर्व बैंकहैदराबाद दुष्कर्म एवं जघन्य हत्या मामले में संसद सदनों से निकली एक आवाज़ दोषियों को कड़ी सजा की मांगआईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से प्रथम स्थान पर भारतीय कप्तान विराट कोहलीअमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के उइगर मुसलमानों को यातनाएं दिए जाने के खिलाफ पारित किया एक विधायकझारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन
झारखंड
लातेहार में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, डीजीपी ने कहा- नक्सली कहीं भी छीपे हो, जरूर पकड़ेंगे
By Deshwani | Publish Date: 23/11/2019 12:57:55 PM
लातेहार में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि, डीजीपी ने कहा- नक्सली कहीं भी छीपे हो, जरूर पकड़ेंगे

लातेहार। झारखंड के लातेहार जिले में चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत लुकोरिया मोड़ के पास शुक्रवार की रात नक्सलियों के हमले में शहीद हुए पुलिस के जवानों को आज लातेहार पुलिस लाइन में श्रद्धांजलि दी गई। 

 
इस मौके पर डीजीपी कमल नयन चौबे ने कहा कि जिन नक्सलियों ने इस कायरतापूर्ण घटना को अंजाम दिया है, उनका पता चल गया है। उन्हें ढूंढ कर मारा जाएगा। डीजीपी ने कहा कि पेट्रोलिंग पार्टी पर कायरतापूर्ण ढंग से हमला कर नक्सली अपनी हताशा का परिचय दिए हैं। सभी नक्सलियों को ट्रेस कर लिया गया है । डीजीपी ने कहा- चुनाव की दृष्टि से काफी एतीहात बरती जा रही है। शांतिपूर्व चुनाव संपन्न करवाया जाएगा। नक्सलवाद के साथ ये एक लड़ाई चल रही है। नक्सलवाद यहां अंतिम पड़ाव पर हैं।
 
डीजीपी शहीद हुए जवानों के परिजनों से मिले और उन्हें आश्वस्त किया कि विभाग उनके साथ है। श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान आईजी ऑपरेशन संजय लाटेकर साकेत सिंह पुलिस प्रवक्ता अमोल डी होंकर, डीआईजी जयंत पाल, डीसी जिसान कमर, एसपी प्रशांत आनंद समेत राज्य के कई अन्य वरीय पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे।
 
उल्लेखनीय  है कि शुक्रवार की रात पीसीआर वाहन से पेट्रोलिंग पर निकली पुलिस की टीम पर माओवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी। इस घटना में पुलिस बल के एसआई सुकरा उरांव (घाघरा गुमला), होमगार्ड का जवान जमुना प्रसाद (माको लातेहार), शंभू प्रसाद (पल्हा मनिका) और सिकंदर सिंह (होसिर लातेहार) शहीद हो गए थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS