ब्रेकिंग न्यूज़
मेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादवउड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्
झारखंड
लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, अब 29 को सुनवाई
By Deshwani | Publish Date: 22/11/2019 2:49:03 PM
लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, अब 29 को सुनवाई

रांची। चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज सुनवाई नहीं हो सकी। बताया जाता है कि जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में यह मामला सुनवाई के लिए सूचीबद्ध था, लेकिन एक अधिवक्‍ता के निधन के कारण लालू के बेल पर सुनवाई नहीं हो सकी। अब उनकी जमानत पर 29 नवंबर को सुनवाई होगी।

 
जानकारी के मुताबिक, लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो सकी। रांची हाईकोर्ट के एक अधिवक्ता के निधन के कारण आज शुक्रवार को सूचीबद्ध दुमका कोषागार मामले की सुनवाई टल गयी। बताया जाता है कि लालू यादव की ओर से स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए हाईकोर्ट से जमानत की मांग गयी है। मालूम हो कि दुमका कोषागार से तीन करोड़ 13 लाख रुपये गबन करने के आरोप में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू यादव को आईपीसी और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत सात-सात साल की सजा के साथ-साथ 60 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। इसके अलावा चारा घोटाले के तीन अन्य मामलों में भी लालू यादव सजायाफ्ता हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS