ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
झारखंड
झारखंड का 19वां स्थापना दिवस: प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2019 12:49:47 PM
झारखंड का 19वां स्थापना दिवस: प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को दी बधाई

रांची। झारखंड आज स्थापना दिवस मना रहा है। झारखंड को अस्तित्व में आए 19 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर प्रदेशवासियों को बधाई दी है।

 
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर लिखा स्थापना दिवस के अवसर पर झारखंड की जनता को बधाई और शुभकामनाएं। झारखंड, प्रभूत प्राकृतिक संसाधनों और समृद्ध संस्कृति वाला राज्य है, जिस पर हम सभी को गर्व है। मेरी कामना है कि भगवान बिरसा मुंडा के आर्शीवाद से झारखंड प्रगति की नई ऊंचाइयां प्राप्त करे।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा झारखंड की जनता को राज्य के स्थापना दिवस की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि झारखंड प्रगति की नित नई ऊंचाइयों को छुए और भगवान बिरसा मुंडा के समृद्ध, सशक्त और खुशहाल राज्य के सपने को साकार करे।
 
राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट कर कहा कि झारखंड राज्य स्थापना दिवस की हार्दिक बधाई। श्रद्धेय अटल जी ने हमें अलग राज्य की सौगात दी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने झारखंड की हर जरूरतों का ख्याल रखा। आज झारखंड लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। आइए पुन: झारखंड के विकास का और संस्कृति-परंपरा की रक्षा का संकल्प लें। इसके साथ ही मुख्यमंत्री दास ने घरती आबा भगवान बिरसा मुंडा की समाधि और प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उन्हें नमन किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS