ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. जायसवाल ने रक्सौल में एसआरपी मेमोरियल हॉस्पिटल का किया उदघाट्नराफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर अमित शाह ने कहा- राष्ट्र से माफी मांगें कांग्रेस नेताINDvsBAN: पहले दिन का खेल समाप्‍त, भारत का स्‍कोर 1 विकेट पर 86 रनशादी की पहली सालगिरह पर त‍िरुपति पहुंचे रणवीर-दीपिका, देखें PHOTOबाल दिवस पर चाचा नेहरू को किया याद, बच्चों के बीच बांटी गई पठन-पाठन की सामग्रीविश्व मधुमेह दिवस पर सभी सरकारी अस्पतालों लगा जांच शिविर, स्वास्थ्यकर्मियों ने निकाली जागरूकता रैलीबेतिया के गन्ना किसानों के 150599.37 लाख रूपये का भुगतान हुआ: डॉ देवरेचम्पारण प्रक्षेत्र के डीआईजी व बेतिया एसपी ने शिकारपुर थाना का किया निरीक्षण
झारखंड
लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, जेल में ही मनेगी दिवाली और छठ
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2019 4:58:06 PM
लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, जेल में ही मनेगी दिवाली और छठ

रांची। चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की दिवाली और छठ अब जेल में ही मनेगी। दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले पर दायर जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन केस मेंशन नहीं होने से आज सुनवाई नहीं हो पाई। अब दीपावली और छठ की छुट्टी के बाद जमानत याचिका पर सुनवाई हो सकती है। तब तक लालू प्रसाद यादव को जेल में ही रहना होगा।

 
उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव ने झारखंड उच्‍च न्‍यायालय में  याचिका दाखिल कर दुमका कोषागार मामले में जमानत मांगी है। रांची के रिम्‍स (राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू ने याचिका में अपनी बीमारी का हवाला दिया है। इस मामले में सुनवाई की तिथि 25 अक्‍टूबर थी। अब त्योहारों के बाद अदालत खुलने पर आठ नवंबर को सुनवाई हो सकती है। तब तक लालू प्रसाद यादव को जेल में ही रहना होगा। उनकी दिवाली और छठ अब जेल में ही मनेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS