ब्रेकिंग न्यूज़
तहकीकात बाद दें किराया, मोतिहारी के अंबिकानगर लॉज से पटना से अपहृत छात्र मुक्त, प्रिंस पाण्डेय समेत 5 गिरफ्तारमोतिहारी की सांस्कृतिक भूमि को उर्वरा बनानेवाले पूर्व वीसी डॉ वीरेन्द्रनाथ पाण्डेय का पटना में निधनकेन्द्र सरकार के गृह राज्यंत्री, बिहार के भाजपा अध्यक्ष व विधायक साथ रक्सौल में 47 वी बटालियन आउट पोस्ट का जायजा लियाबेतिया में नाजायज संबंध के विरोध पर पति ने पत्नी को दिया तलाकमोतिहारी के सुगौली में परिज सुबह जगे तो देखा पति व गर्भवती पत्नी की गला रेत कर हत्या, फौरेंसिक टीम पहुंची, खून से सना चाकू बरामद, एसआईटी गठितबेगूसराय में तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से एक ही मोहल्ले के तीन लोगों की मौतपटना में बाइक सवार दो अपराधियों ने डेयरी एजेंट की कनपटी पर पिस्टल सटाकर लूटे 2.50 लाख रुपएजे.एन.यू हिंसा मामले में गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट
झारखंड
लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, जेल में ही मनेगी दिवाली और छठ
By Deshwani | Publish Date: 25/10/2019 4:58:06 PM
लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, जेल में ही मनेगी दिवाली और छठ

रांची। चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की दिवाली और छठ अब जेल में ही मनेगी। दुमका कोषागार से अवैध निकासी के मामले पर दायर जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होनी थी, लेकिन केस मेंशन नहीं होने से आज सुनवाई नहीं हो पाई। अब दीपावली और छठ की छुट्टी के बाद जमानत याचिका पर सुनवाई हो सकती है। तब तक लालू प्रसाद यादव को जेल में ही रहना होगा।

 
उल्लेखनीय है कि लालू प्रसाद यादव ने झारखंड उच्‍च न्‍यायालय में  याचिका दाखिल कर दुमका कोषागार मामले में जमानत मांगी है। रांची के रिम्‍स (राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू ने याचिका में अपनी बीमारी का हवाला दिया है। इस मामले में सुनवाई की तिथि 25 अक्‍टूबर थी। अब त्योहारों के बाद अदालत खुलने पर आठ नवंबर को सुनवाई हो सकती है। तब तक लालू प्रसाद यादव को जेल में ही रहना होगा। उनकी दिवाली और छठ अब जेल में ही मनेगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS