ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
ट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत एक बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मातम का माहौल
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2019 2:11:59 PM
ट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत एक बच्ची की हुई मौत, परिजनों में मातम का माहौल

पलामू। झारखंड के पलामू जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मृतकों में 12 साल की एक बच्ची भी थी।

जानकारी के अनुसार यह घटना आज तड़के साढ़े पांच बजे की है। विश्रामपुर थाना क्षेत्र के लालगढ़ गांव की रहने वाली 2 महिलाएं अपने 12 साल की बेटी के साथ आज सुबह सैर पर निकली थी। लालगढ़ स्टेशन की क्रासिंग पार करने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गई। जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों के घर में मातम छा गया। वहां मौजूद गांव के लोगों ने इस बावत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरु कर दी है।
 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS