ब्रेकिंग न्यूज़
हाजीपुर में पुलिस ने एक शराब माफिया को एनकाउंटर में मार गिराया, हथियार के साथ एक गिरफ्तारबिहार के औरंगाबाद में झंडातोलन करने जा रहे मुखिया पुत्र पर अपराधियों ने किया सरेआम फायरिंगपटना के मगध महिला कॉलेज में एक लफंगे ने राजनीति शास्त्र की छात्रा से सरेआम की छेड़खानीहाजीपुर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, बाल-बाल बचे डीएसपीसिवान के मैरवा में प्रसिद्ध होम्योपैथिक डॉक्टर की बाइक सवार अपराधियों ने हत्या कर दीजम्मू-कश्मीर के निलंबित पुलिस उपाधीक्षक दविंदर सिंह और चार अन्य अभियुक्तों को 15 दिन की हिरासत में भेजा गयामोतिहारी के बंजरिया में दवा दुकानदार की हत्या के मामले में पुत्रवधू सहित 4 गिरफ्तार, एक कृष्णनगर निवासी, कारतूस व आर्म्स जब्तबेतिया में अज्ञात महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, शिनाख्त में जुटी पुलिस
झारखंड
झारखंड: बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2019 5:27:42 PM
झारखंड: बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बचे बच्चे

गुमला। घाघरा थाना क्षेत्र स्थित घाघरा-लोहरदगा रोड में खपरा टोली के पास आज गोल्डन वैली पब्लिक स्कूल की वैन में अचानक आग लग गई। ड्राइवर ने तत्काल वैन रोककर सभी बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया। तबतक पूरी वैन में आग फैल गई और देखते ही देखते गाड़ी जलकर खाक हो गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने स्कूल प्रबंधन से पहले भी वैन के इंजन के तेज गर्म होने की शिकायत की थी पर स्कूल प्रबंधन ने कोई ध्यान नहीं दिया।

 
जानकारी के अनुसार सुबह वैली पब्लिक स्कूल का ड्राइवर बच्चों को वैन में स्कूल ले जा रहा था। इसी दौरान गाड़ी में तेज धुआं उठने लगा। ड्राइवर ने तुरंत गाड़ी रोकी और सारे बच्चों को बाहर निकाल दिया। देखते-देखते पूरे स्कूल वैन में आग फैल गई और वैन जलकर राख हो गया। वैन के ड्राइवर ने स्कूल प्रबंधन को स्कूल वैन का इंजन लगातार गर्म होने की जानकारी पहले दी थी लेकिन इसपर स्कूल प्रबंधन ने ध्यान नहीं दिया। जिसका नतीजा यह हुआ कि स्कूल वैन का इंजन का गर्म होने के वजह से उसमें आग लग गई। दर्जनभर बच्चे बाल-बाल बच गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS