ब्रेकिंग न्यूज़
कमलेश तिवारी हत्याकांड: बरेली से मौलाना और पीलीभीत से एक युवक हिरासत मेंझारखंड में दस आईपीएस अधिकारियों का तबादला, सौरभ बने रांची के नये सिटी एसपीपाक के परमाणु युद्ध की धमकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ का जवाब, कहा- भारत पर बुरी नजर रखने वालों को नहीं छोड़ेगी सेनापलामू में भीषण सड़क हादसा, गर्भवती महिला सहित तीन की मौतजम्मू-कश्मीर: पुंछ जिले में मिले पाक की नापाक हरकतों के सबूत, सेना ने निष्क्रिय किए तीन मोर्टारनोबेल विजेता अभिजीत बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से की मुलाकात, PM ने कहा- उपलब्धियों पर देश को गर्वघरेलू कलह में तीन बच्चों के साथ महिला ने डूब कर दी जान, जांच में जुटी पुलिसरांची टेस्ट में भारत की शानदार जीत, दक्षिण अफ्रीका को पारी और 202 रन से हराया
झारखंड
बैरियर तोड़कर जसीडीह स्टेशन से बाहर निकली लोकल ट्रेन, डीआरएम ने दिये जांच के आदेश
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2019 2:37:15 PM
बैरियर तोड़कर जसीडीह स्टेशन से बाहर निकली लोकल ट्रेन, डीआरएम ने दिये जांच के आदेश

देवघर। झारखंड में एक लोकल ट्रेन आज बैरियर तोड़कर प्लेटफॉर्म और स्टेशन से बाहर निकल गयी। घटना बाबा बैद्यनाथ की नगरी देवघर के निकट स्थित जसीडीह स्टेशन पर सुबह 9:50 बजे हुई। बताया जाता है कि जसीडीह-बैद्यनाथ धाम लोकल ट्रेन स्टॉप बैरियर तोड़कर प्लेटफॉर्म संख्या चार से बाहर निकल गयी।
 
हालांकि इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। ट्रेन को वहां से हटाने और प्लेटफॉर्म की मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है। बताया गया है कि ट्रेन का ब्रेक फेल हो जाने की बजह से स्टॉप बैरियर को तोड़कर प्लेटफॉर्म से बाहर आ गयी। 
 
जसीडीह के स्टेशन मास्टर एसके मंडल ने बताया कि किसी भी यात्री या प्लेटफॉर्म पर किसी व्यक्ति को चोट नहीं आयी है। चालक भी बिल्कुल सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि बैद्यनाथ धाम-जसीडीह लोकल ट्रेन जसीडीह स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या चार के बफर से सुबह 9:50 बजे टकरा गयी।
 
उन्होंने बताया कि ट्रेन को बफर से चार-पांच मीटर पहले रुकना होता है, लेकिन ट्रेन ने आगे बढ़ते हुए बफर को टक्कर मार दी। मंडल ने कहा, ‘आसनसोल रेलवे डिवीजन की एक टीम घटना की जांच के लिए जसीडीह आ रही है।’ देवघर जिले के बैद्यनाथ धाम और जसीडीह रेलवे स्टेशनों के बीच की दूरी लगभग सात किलोमीटर है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS