ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया में दो प्रवासी कामगारों की एक्सीडेंट में हुई मौत, बाइक पर सवार हो दिल्ली से जा रहे थे दरभंगा, रास्ते में हुई दुर्घटनामोतिहारी की पीपराकोठी में एसएसबी ने करीब 2 करोड़ मूल्य की मॉरफीन पकड़ी, वाहन जब्त, ड्राइवर भी गरफ्तारदेश के अलग-अलग हिस्सो से रक्सौल आए 470 लोगों को किया गया होम क्वारेंटाइनरक्सौल शहर के नागारोड में पुलिस ने छापेमारी कर 100 बोतल नेपाली शराब व 2 किलो 700 ग्राम गांजा किया जप्तसमस्तीपुर में बूढ़ी गंडक नदी में मिली लापता किशोर की लाशश्रमिक स्पेशल ट्रेन में प्रसव पीड़ा पर पहुंची मेडिकल टीम, बच्ची ने ली जन्मपुणे से आए प्रवासी की क्वारंटाइन सेंटर में मौतसमस्तीपुर में फिर मिला सात कोरोना पॉजिटिव, जिले में 65 हुई पॉजिटिव की संख्या
झारखंड
चतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनाम
By Deshwani | Publish Date: 17/9/2019 5:00:30 PM
चतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनाम

चतरा। झारखंड के चतरा जिले में टीपीसी के सब जोनल कमांडर को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस व सीआरपीएफ 190 बटालिययन ने संयुक्त कार्रवाई करके उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के सब जोनल कमांडर शिखर गंझू को गिरफ्तार किया।
 
बताया जा रहा है कि शेखर के विरुद्ध सरकार ने पांच लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। शेखर गंझू की गिरफ्तारी सोमवार की देर रात लावालौंग थाना क्षेत्र के जोजवरी उसके घर से हुई है। गंझू चतरा, सिमरिया, लावालौंग, लातेहार के बालूमाथ एवं चंदवा आदि क्षेत्रों में सक्रिय रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS