ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 7/9/2019 3:34:43 PM
बुजुर्ग दंपती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रांची। झारखंड में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं और वे किसी भी वारदात को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैँ। इसी क्रम में एक ताजा मामला राजधानी रांची से सामने आया है। जहां बेखौफ बदमाशों ने अनगड़ा क्षेत्र के राहे प्रखंड स्थित सत्ताकी गांव में देर रात एक बुजुर्ग दंपत्ति की गला रेतकर हत्या कर दी। वहीं हत्या के वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्या के कारणों और अपराधियों की धड़-पकड़ में जुट गई है।
 
वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अनगड़ा थाना प्रभारी शंकर प्रसाद ने बताया कि शनिवार सुबह ग्रामीणों ने हत्या की सूचना दी। मृतक दंपती की पहचान प्रहलाद महतो (70 वर्षीय) और घासनी देवी (65 वर्षीय) के रूप में हुई है। थाना प्रभारी से ग्रामीणों ने बताया कि दंपती का बेटा दो दिनों से संपर्क करने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान दंपती की स्कूटी गांव के बाहर मिली। इसके बाद गांववाले दंपती के घर पहुंचे तो घर के दरवाजे पर ताला बंद मिला। इसके बाद खिड़की से अंदर झांककर देखा तो दोनों की लाश फर्श पर पड़ी हुई थी।
 
थाना प्रभारी ने बताया कि प्रहलाद महतो पोस्टमैन के पद पर तैनात था। करीबन 8 से 10 साल पहले वे रिटायर हुए थे। वे यहां पर अपनी पत्नी के साथ अकेले रहते थे। उन्होंने बताया कि प्रहलाद और घासनी देवी के तीन बेटे हैं। तीनों शादीशुदा हैं और वे अपनी पत्नी के साथ नौकरी के सिलसिले में बाहर रहते हैं। उन्हें घटना की सूचना दे दी गई है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS