ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्वी चंपारण के कई इलाकों में बेमौसम बारिश और बर्फबारी होने से बढ़ी ठंड, दिखा शिमला जैसा नजाराबेतिया में मूर्छितावस्था में अधमरी महिला मिली, ग्रामीणों ने मझौलिया पीएचसी में कराया भर्ती करायासाबरमती आश्रम में राष्ट्रपति ट्रंप ने पत्नी मेलानिया के साथ चरखा चलाकर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित कीचीन से कच्चे माल की आपूर्ति में व्यवधान के संबंध में वित्त मंत्री ने उच्च स्तरीय बैठक बुलाईजम्मू-कश्मीर में पंचायत उपचुनाव सुरक्षा मुद्दों और क्षेत्रीय राजनीतिक दलों की अनिच्छा के कारण स्थगितअशरफ गनी अफगानिस्तान के नए राष्ट्रपति चुने गएबिहार के गया में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध मरीज को देखरेख के लिए अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में कराया गया भर्तीऔरंगाबाद में रफीगंज-शिवगंज पथ पर तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में मारी टक्कर, दो मासूमों सहित 10 लोगों की मौत
झारखंड
रघुवर दास ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह से की मुलाकात, झारखंड में चल रही योजनाओं की प्रगति की दी जानकारी
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2019 1:55:04 PM
रघुवर दास ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह से की मुलाकात, झारखंड में चल रही योजनाओं की प्रगति की दी जानकारी

नई दिल्ली/रांची। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से नई दिल्ली में मुलाकात ही। इस दौरान मुख्यमंत्री दास ने प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री शाह से झारखंड के विकास समेत अन्य मुद्दों पर बातचीत की। वहीं मुख्यमंत्री ने सुबह एम्स जाकर पूर्व वित्तमंत्री अरूण जेटली के स्वास्थ्य का हाल भी जाना।

 
इस दौरान मुख्यमंत्री का केंद्रीय टेक्सटाइल महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से भी मिलने का कार्यक्रम है। वे केंद्रीय मंत्री ईरानी के साथ स्टेट न्यूट्रीशन मिशन की समीक्षा बैठक में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री शाम को ही रांची लौट जाएंगे।
 
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीटर पर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में झारखंड तेजी से विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में हम सवा तीन करोड़ झारखंडवासियों की समृद्धि में दिन-रात जुटे हैं।
 
इससे पहले आज सुबह रघुवर दास ने एम्स में भर्ती पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली के स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से जेटली के स्वास्थ्य के बारे में जाना।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS