ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
मुठभेड़ में पीएलएफआई का एक उग्रवादी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद, तलाशी अभियान जारी
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2019 1:15:39 PM
मुठभेड़ में पीएलएफआई का एक उग्रवादी ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद, तलाशी अभियान जारी

रांची। चाईबासा जिले के गुदड़ी थानाक्षेत्र में पुलिस और प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआई) के उग्रवादियों के साथ आज मुठभेड़ हुई, जिसमें एक उग्रवादी मारा गया। फिलहाल मारे गए उग्रवादी की पहचान नहीं हो सकी है। पूरे इलाके में तलाशी अभियान जारी है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ स्थल से नक्सलियों के हथियार भी बरामद किये हैं।

 
बताया जाता है कि सीआरपीएफ को गुप्त सूचना मिली थी कि गुदड़ी इलाके में पीएलएफआई उग्रवादियों को देखा गया है। इसके बाद सीआरपीएफ 94 बटालियन और जिला पुलिस बल थोल कोबरा जंगल में तलाशी अभियान चला रही थी तभी सीआरपीएफ और उग्रवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में एक उग्रवादी मारा गया। तलाशी अभियान के दौरान एक राइफल, दो डीबीबीएल रायफल, दो एके 47 का मैगजीन और मोबाइल फोन बरामद किया गया। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS