ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
झारखंड
चोर को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला, पंजाब में भी दर्ज था मामला, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2019 4:28:09 PM
चोर को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला, पंजाब में भी दर्ज था मामला, जांच में जुटी पुलिस

दुमका। दुमका जिले में भीड़ ने एक चोर की इतना पीटा की उसकी मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार जरमुंडी प्रखंड के भोडाबाद पंचायत के चिहुंटिया गांव में गुरुवार तड़के घर मे सेंधमारी कर रहे एक चोर को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और पीट पीट कर उसे मार डाला। मृतक का नाम भोला हाजरा बताया जा रहा है, जो तालझारी थाना के लोहारिया गांव का रहने वाला था। वह पहले भी जेल जा चुका था।

 

उसके खिलाफ दुमका के मुफ्फसिल थाना और देवघर के सारवां थाना में डकैती और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज था। जब वह गिरफ्तार हुआ था, तब एक मामले में पंजाब पुलिस भी रिमांड पर ले गयी थी। डकैती के और कई मामलों में उसकी संलिप्तता रही थी, जिसका ब्यौरा पुलिस खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि भोला हाजरा के खिलाफ पंजाब में भी मामला दर्ज था। 

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक चार की संख्या में चोर चिहुंटिया गांव के आनंदलाल मरांडी के घर सेंधमारी करने के बाद बक्सा आदि लेकर भाग ही रहे थे कि ग्रामीणों की नजर पड़ गयी, तीन चोर तो भागने में कामयाब रहे, जबकि भोला हाजरा उनके हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों की पिटाई से उसकी मौत हो गयी। एसपी वाईएस रमेश ने बताया कि मामले में चार संदिग्ध ग्रामीणों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS