ब्रेकिंग न्यूज़
बीआरसी भवन के सभागार में प्रधानाध्यापक, प्रभारी प्रधानाध्यापकों की मासिक बैठक सम्पन्नद रॉयल जय हो ग्रुप द्वारा ग्रुप के तीसरे वर्षगांठ के मौके पर सक्रिय सदस्यों के लिए सम्मान समारोह का आयोजनमशहूर संगीतकार खय्याम के निधन पर पीएम मोदी सहित बॉलीवुड के इन हस्तियों ने जताया शोकदिग्गज संगीतकार खय्याम का निधन, लंबे समय से थे बीमारअंतरिक्ष में भारत की एक और बड़ी उपलब्धि, चंद्रयान-2 पहुंचा चांद की कक्षा मेंसूचना एवं प्रौद्योगिकी के जनक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वीं जन्मोदिवस पर मरीजों के बीच बांटे गये फलउत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का विस्तार कल, राजेश अग्रवाल के बाद अनुपमा जायसवाल ने भी दिया इस्तीफाजाकिर नाइक पर कसा शिकंजा, उपदेश देने पर मलेशिया सरकार ने लगाया प्रतिबंध
झारखंड
महिला पारा टीचर की चाकू गोंदकर हत्या, भाई को मारी गोली, मां गंभीर रूप से घायल
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2019 5:27:35 PM
महिला पारा टीचर की चाकू गोंदकर हत्या, भाई को मारी गोली, मां गंभीर रूप से घायल

धनबाद। राजधानी रांची समेत पूरे झारखंड में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही है। पुलिस और प्रशासन इसपर रोक लगाने की कई तरह के प्रयास कर रही है पर इसमें सफल नहीं हो पा रही है। ताजा मामला धनबाद जिला के पूर्वी टुंडी थाना क्षेत्र के लटानी स्थित रंजीतपुर गांव में आज सुबह अपराधियों ने महिला पारा टीचर को चाकुओं से गोदकर मार डाला। बूढ़ी मां और भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

 
घायलों के मुताबिक आज अहले सुबह दो हमलावर गमछे से मुंह बांधकर उसके घर मे घुस गये। पारा टीचर सरस्वती देवी पर चाकुओं से हमला कर दिया। टीचर के शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्य जाग गये और हमलावरों से मुकाबला करने लगे। हमलावरों ने टीचर की मां चांदमुनी देवी को चाकुओं के वार से बुरी तरह जख्मी कर दिया। भाई जितेंद्र हांसदा पर चाकू से हमले के साथ-साथ फायरिंग भी की गयी। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को पीएमसीएच लाया गया। जहां पारा टीचर सरस्वती देवी को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं, भाई और मां की हालत गंभीर बतायी जाती है।
 
मृतक के भाई ने बताया कि हमलावरों को वह पहचान नहीं सका, लेकिन, उसने कहा कि एक हमलावर की कद-काठी उसके बहनोई जैसी थी। उसने बताया कि पति के साथ उसकी बहन की काफी दिनों से अनबन चल रही थी। वह पति से अलग होकर अपने मायके में रहती थी। उसने आशंका जतायी कि घटना को उसके बहनोई ने ही अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलने पर मौके वारदात पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS