ब्रेकिंग न्यूज़
मशहूर संगीतकार खय्याम के निधन पर पीएम मोदी सहित बॉलीवुड के इन हस्तियों ने जताया शोकदिग्गज संगीतकार खय्याम का निधन, लंबे समय से थे बीमारअंतरिक्ष में भारत की एक और बड़ी उपलब्धि, चंद्रयान-2 पहुंचा चांद की कक्षा मेंसूचना एवं प्रौद्योगिकी के जनक पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वीं जन्मोदिवस पर मरीजों के बीच बांटे गये फलउत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट का विस्तार कल, राजेश अग्रवाल के बाद अनुपमा जायसवाल ने भी दिया इस्तीफाजाकिर नाइक पर कसा शिकंजा, उपदेश देने पर मलेशिया सरकार ने लगाया प्रतिबंधप्रधानमंत्री मातृ वंदना योजना में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले होंगे पुरस्कृतकर्नाटक: येदियुरप्पा कैबिनेट का विस्तार, 17 विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ
झारखंड
श्रावणी मेला के दूसरी सोमवारी: श्रद्धालुओं की सुविधा में न हो कोई कमी: डीसी
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2019 10:36:43 AM
श्रावणी मेला के दूसरी सोमवारी: श्रद्धालुओं की सुविधा में न हो कोई कमी: डीसी

देवघर। श्रावणी मेला के दूसरी सोमवारी को श्रद्धालुओं को दी जा रही व्यवस्थाओं के सफल क्रियान्वयन को लेकर डीसी राहुुल कुमार सिन्हा एवं पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने आज बाबा मंदिर, शिवगंगा के साथ रूट लाइन का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों एवं पुलिस के जवानों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि संबंधित अधिकारियों को श्रद्धालुओं के साथ विनम्र व्यवहार रखते हुए हरसंभव मदद करें ताकि श्रद्धालुओं की सुविधा में कोई कमी न हो। 

 
निरीक्षण के दौरान मंदिर परिसर में डीसी सिन्हा ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी का यह प्रयास होना चाहिए कि देवतुल्य श्रद्धालु सुलभ जलार्पण कम समय में कर सके। इस पर विशेष रूप से ध्यान देने की जरूरत है। सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर उन्होंने सभी पुलिस अधिकारियों व पुलिस के जवानों से कहा कि वे चौबीसों घंटे एक्टिव मोड में अपने कर्तव्य पर मुस्तैद रहें। थ ही उन्होंने नियंत्रण कक्ष में प्रतिनियुक्त कर्मियों को निर्देशित किया कि पूरी तरह से एक्टिव रहकर सम्पूर्ण मेला क्षेत्र में हो रही गतिविधियों पर पैनी नजर रखें एवं पल-पल की जानकारी लेते रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS