ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
एके-47 के 1500 कारतूस व नकदी के साथ भाकपा माओवादी के तीन नक्सली गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2019 6:40:19 PM
एके-47 के 1500 कारतूस व नकदी के साथ भाकपा माओवादी के तीन नक्सली गिरफ्तार

रांची। झारखंड के नक्सल प्रभावित जिला लातेहार में पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने एके-47 के 1500 जिंदा कारतूस के साथ तीन भाकपा माओवादियों को गिरफ्तार किया। इनके पास से लेवी के पैसे भी बरामद हुए हैं। तीनों भाकपा माओवादी के कमांडर परमजीत गंझू के दस्ते के सदस्य हैं। 

 
लातेहार के एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि सूचना मिली थी कि भाकपा माओवादी के परमजीत दस्ते के सदस्य बालूमाथ थाना क्षेत्र के बालूभांग ग्राम के पास तितिर महुआ जंगल में लेवी वसूलने आ रहे हैं। सूचना के आधार पर पुलिस ने एक एक रणनीति के तहत काम किया। जिला पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों की एक संयुक्त टीम बनायी गयी।
 
टीम ने रणनीति के तहत कार्रवाई की और लेवी के रूप में वसूली गयी राशि के साथ तीन उग्रवादियों को धर दबोचा। उनकी निशानदेही पर भारी मात्रा में जिंदा कारतूस और एचइ बम बरामद किये गये। प्रेस कॉन्फ्रेंस में लातेहार के एसपी (ऑपरेशन) विपुल पांडेय व अन्य सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS