ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
चेन्‍नई में भीषण सड़क हादसा, झारखंड के 8 मजदूरों की मौत, चतरा के रहनेवाले थे सभी मजदूर
By Deshwani | Publish Date: 18/7/2019 5:17:10 PM
चेन्‍नई में भीषण सड़क हादसा, झारखंड के 8 मजदूरों की मौत, चतरा के रहनेवाले थे सभी मजदूर

रांची/चतरा। चेन्नई में आज सुबह एक भीषण सड़क हादसे में झारखंड के नौ मजदूरों की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार, मृत सभी मजदूर चतरा जिला के रहने वाले हैं। इनमें पांच चतरा सदर प्रखंड के ऊंटा गांव के हैं, जबकि दो पड़ोस के मंगरदाहा और दो टंडवा प्रखंड के सिसई गांव के रहने वाले हैं।

 
ऊंटा गांव के मृतकों के नाम मुकेंद्र भुइयां (30), राजेश भुइयां (25), कारू रजक (28), छोटू दास (25) और अनुज रजक (25) हैं। मंगरदाहा और सिसई के रहने वाले मजदूरों के नाम का पता नहीं चल पाया है। इस दुर्घटना में 14 अन्य घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल ले जाया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना में दोनों ड्राइवर की मौत हो गयी।
 
 
 
बताया जा रहा है कि पिकअप वैन और बस की सीधी टक्‍कर हो गयी। सभी मजदूर वहां के एक टावर निर्माण एजेंसी में कार्यरत थे। चेन्‍नई में वर्किंग साइट पर जाने के क्रम में यह हादसा हुआ। घटना की खबर सुनते ही गांव में मातम पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS