ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लेवी लेने आये टीएसपीसी के दो नक्सलियों को चतरा पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2019 6:28:08 PM
लेवी लेने आये टीएसपीसी के दो नक्सलियों को चतरा पुलिस ने किया गिरफ्तार

रांची। चतरा पुलिस ने तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) के दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार नक्सलियों की पहचान संदीप यादव और छोटू गंझु शामिल है। जबकि एक नक्सली हथियार लेकर भाग जाने में सफल रहा। पुलिस ने दोनोंं के पास से पांच मोबाइल, एक चाकू, पिट्ठू वर्दी और नक्सली पर्चे बरामद किए हैंं। 

 
एसपी अखिलेश वी वेरियर ने सोमवार को बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों नक्सली इलाके में विकास कार्य में लगी कंपनियों के ठेकेदार से लेवी की वसूली करने और अपने संगठन के विस्तार करने की योजना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। 
 
सूचना के बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने छापेमारी करते हुए सदर थाना क्षेत्र के डाढ़ा गांव से रविवार देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर एक नक्सली हथियार लेकर भागने में सफल रहा। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। गिरफ्तार किये गयेे दोनों नक्सलियों से पूछताछ की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS