ब्रेकिंग न्यूज़
वरुण धवन के बाद फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर घायल हुईं श्रद्धा कपूरट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से मां ने अपने शिशु को नीचे फेंका, मौतएयर इंडिया की परिचालन से बाहर 17 विमानों को अक्टूबर से पुन: उड़ाने की योजनाशेयर बाजार: सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार चौथे कारोबारी सत्र में गिरावटदिल्ली से वाशिंगटन तक भारत ने बनाया दबाव, कश्मीर पर व्हाइट हाउस ने ट्रंप के बयान को पलटायोगी सरकार ने विधानसभा में पेश किया वित्तीय वर्ष 2019-2020 का पहला अनुपूरक बजटअखिलेश के दावे को रविकिशन ने किया खारिज, बोले-नहीं मिला यश भारती सम्मानदस एकड़ जमीन हथियाने के लिए चाचा ने करायी थी भतीजे की हत्या,पुलिस जांच में हुआ खुलासा
झारखंड
भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तीन की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2019 3:57:43 PM
भीषण सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, तीन की हालत गंभीर

धनबाद। भूली थाना क्षेत्र में आज सुबह कार से सैर करने निकले पांच दोस्त सड़क दुर्घटना के शिकार हो गये जिसमें तीन गंभीर रूप से घायल हो गए और दो की इलाज के दौरान मौत हो गई । 

 
सूत्रों के अनुसार अहले सुबह भूली मध्य विद्यालय के समीप सड़क दुर्घटना में 5 लोग घायल हो गए। दो की मौत हो गई और दो को गंभीर अवस्था में धनबाद पीएमसीएच रेफर किया गया है, एक का इलाज अशर्फी अस्पताल में चल रहा है। सभी घायलों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। सभी लोग अलग-अलग जगह के बताए जा रहे हैं। 
 
भूली मध्य विद्यालय के समीप एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी में सवार पांच युवक भूली से सी ब्लॉक की तरफ जा रहे थे, इतने में  कार अनियंत्रित होकर मध्य विद्यालय के समीप बिजली के खंभे से टकराते हुए विद्यालय के बाउंड्री वॉल से जा टकराई। यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि वाहन के परखच्चे उड़ गए। 
 
इतने में पुलिस गश्ती दल में सवार सशस्त्र बल पुलिस अधिकारी एवं भूली ओपी प्रभारी चंदन सिंह ने सभी घायलों को असर्फी अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान युवक अभिषेक चौधरी, सोनू हसदा की मौत हो गई और सोनू कुमार उर्फ नवाब आतिफ और राजा गंभीर रूप से घायल है, जिसमें सोनू कुमार उर्फ़ नवाब और आतिफ को गंभीर अवस्था में धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। राजा का इलाज असर्फी में चल रहा है जिसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है ।
 
इस सड़क दुर्घटना में सोनू कुमार भूली बाईपास रोड, आतिफ मिल्लत कॉलोनी और राजा वासेपुर नीचे इमामबाड़ा, अभिषेक चौधरी सीएमपीएफ कॉलोनी स्टिल गेट, सोनू हांसदा पाडर पाला काली मंदिर निवासी बताया जाता है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS