ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
नदी से निकाली बीडीओ की कार, बाढ़ में बह गयी थी टाटा सुमो
By Deshwani | Publish Date: 8/7/2019 6:07:49 PM
नदी से निकाली बीडीओ की कार, बाढ़ में बह गयी थी टाटा सुमो

कुंदा। चतरा जिला के कुंदा प्रखंड की प्रखंड विकास पदाधिकारी सह अंचल अधिकारी कृतिबाला लकड़ा की कार को पुलिस ने आज ग्रामीणों व जेसीबी की मदद से नदी से बाहर निकाली। नदी में डूबे रहने से गाड़ी को काफी नुकसान हुआ है। गाड़ी में पानी व बालू घुस गया, जिसकी वजह से निकालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

 
ज्ञात हो कि रविवार को ‘जल शक्ति अभियान’ में शामिल होने कुंदा जा रहीं कृतिबाला लकड़ा की कार उफनती चिलोई नदी में बह गयी थी। कुंदा और चतरा की सीमा पर स्थित इस नदी में कार के बहने से पहले ही बीडीओ, उनकी कार के ड्राइवर और कर्मचारी को ग्रामीण ने बाढ़ के पानी के पहुंचने से पहले किनारे पर ले गये थे।
 
 
बता दें कि चतरा से कुंदा जाने का यह सबसे छोटा मार्ग है। इसलिए अधिकतर लोग इसी रास्ते से कुंदा से चतरा और चतरा से कुंदा आना-जाना करते हैं। चतरा और कुंदा की सीमा पर पड़ने वाली इस नदी पर कोई पुल या पुलिया नहीं होने की वजह से लोग नदी पार करके ही कुंदा जाते हैं। इस रास्ते से चतरा और कुंदा की दूरी 35 किलोमीटर है, जबकि सड़क मार्ग से जोरी-प्रतापपुर होकर चतरा से कुंदा जाने के लिए करीब 60 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS