ब्रेकिंग न्यूज़
वरुण धवन के बाद फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के सेट पर घायल हुईं श्रद्धा कपूरट्रॉमा सेंटर की चौथी मंजिल से मां ने अपने शिशु को नीचे फेंका, मौतएयर इंडिया की परिचालन से बाहर 17 विमानों को अक्टूबर से पुन: उड़ाने की योजनाशेयर बाजार: सेंसेक्स, निफ्टी में लगातार चौथे कारोबारी सत्र में गिरावटदिल्ली से वाशिंगटन तक भारत ने बनाया दबाव, कश्मीर पर व्हाइट हाउस ने ट्रंप के बयान को पलटायोगी सरकार ने विधानसभा में पेश किया वित्तीय वर्ष 2019-2020 का पहला अनुपूरक बजटअखिलेश के दावे को रविकिशन ने किया खारिज, बोले-नहीं मिला यश भारती सम्मानदस एकड़ जमीन हथियाने के लिए चाचा ने करायी थी भतीजे की हत्या,पुलिस जांच में हुआ खुलासा
झारखंड
प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने जीजा के हाथों करवा दी हत्या
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2019 5:36:42 PM
प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो प्रेमिका ने जीजा के हाथों करवा दी हत्या

गुमलागुमला जिले के भरनो थाना की पुलिस ने रायकेरा जंगल में हुई हत्या की गुत्थी सुलझा ली है और मामले में आरोपी जीजा-साली को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इंस्पेक्टर बैजू उरांव व थानेदार विष्णुदेव चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर आज यह जानकारी दी।

 
डोम्बा गांव निवासी सुरेश उरांव का प्रेम प्रसंग बेड़ो के कोकडे गांव की युवती ललिता कुमारी से चल रहा था, जबकि सुरेश पहले से शादीशुदा है। युवती ने जब शादी करने का प्रस्ताव रखा तो सुरेश टाल मटोल करने लगा। इसके बाद ललिता ने सुरेश की हत्या की साजिश रची। उसने इस काम का जिम्मा अपने जीजा लापुंग गांव निवासी रोहित तिर्की को सौंपा।
 
योजना के अनुसार ललिता ने 23 अप्रैल को फोन किया और अपने घर कोकडे बुलाया। सुरेश जब प्रेमिका के घर पहुंचा तो उसके जीजा रोहित और एक साथी महरु उरांव ने सुरेश को शराब पिलाया। शाम को सुरेश की बाईक से तीनो चट्टी जाने के लिए निकले और जब रायकेरा जंगल पहुंचे तब दोनों ने मिलकर सुरेश की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसकी बाईक जंगल में फेंक दिया। हत्या के लिए रोहित घर से गुप्ती (चाकू) व रस्सी साथ लाया था। मृतक की पत्नी कर्मीला उरांव ने घटना के बाद युवती के विरुद्ध पति की हत्या कराने का केस दर्ज कराया था।
 
पुलिस ने बुधवार को पिलखि मोड़ से रोहित तिर्की व भरनो से ललिता को गिरफ्तार किया जबकि हत्या में शामिल एक आरोपी सोसो गांव निवासी महरु उरांव फरार है। पुलिस ने मृतक का टीवीएस स्टार मोटरसाइकिल, मोबाइल, चाकू, अभियुक्त का दो मोबाईल, ललिता का मोबाईल बरामद कर लिया है। छापेमारी में इंस्पेक्टर बैजू उरांव,भरनो थानेदार विष्णुदेव चौधरी,सिसई थानेदार सुधीर कुमार साव,एएसआई एतवा उरॉव व सशस्त्र बल शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS