ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
मजदूरों से भरी गाड़ी पेड़ से टकरायी, एक की मौत, कई घायल
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2019 5:31:11 PM
मजदूरों से भरी गाड़ी पेड़ से टकरायी, एक की मौत, कई घायल

गुमला। गुमला जिले के घाघरा प्रखंड स्थित टोटांबी गांव के समीप आज सुबह मजदूरों से भरी पिकअप गाड़ी पेड़ से टकरा गयी। इस घटना में एक मजदूर की मौत हो गयी, जबकि एक दर्जन से अधिक मजदूर घायल हो गये। घायल मजदूरों का गुमला व घाघरा अस्पताल में इलाज चल रहा है।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 
 
जानकारी के अनुसार सभी मजदूर बसिया प्रखंड में एक भवन की ढलाई करने सोमवार को गये हुए थे। आज सुबह सभी लौट रहे थे। तभी गाड़ी चालक का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी पेड़ से टकरा गयी। इस घटना में एक मजदूर पातागाई निवासी प्रकाश गोप की मौत हो गयी। गाड़ी में 20 मजदूरों के सवार होने की सूचना है। इस हादसे में घायल कई मजदूर नाबालिग हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS