ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
झारखंड मॉब लिंचिंग मामले में मुख्य आरोपी सहित 11 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2019 11:33:45 AM
झारखंड मॉब लिंचिंग मामले में मुख्य आरोपी सहित 11 गिरफ्तार

सरायकेला/रांची। झारखंड में सरायकेला थाना अंतर्गत सीनी ओपी के धातकीडीह गांव में शम्स तबरेज नामक युवक की मॉब लिचिंग में हुई मौत के मामले में मुख्य आरोपित सहित 11 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में मुख्य आरोपित प्रकाश मंडल उर्फ पप्पु मंडल, भीमसेन मंडल, प्रेमचंग महली, कमल महतो, सोनामो प्रधान, सत्यनारायण नायक, सोनाराम महली, चामू नायक, मैदान नायक, महेश महली और सुमंत महतो शामिल हैं। 

 
एसपी एस कार्तिक ने मंगलवार को बताया कि अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतक शम्स तबरेज अपने तीन साथियों के साथ धातकीडीह गांव में चोरी कर रहा था। चोरी करते युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जमकर पिटाई की। हालांकि यह सूचना एक दिन बाद अहले सुबह पुलिस को लगी थी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक का मेडिकल जांच किया गया। जांच के बाद उसे जेल भेज दिया गया था। लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने पर फिर उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी। 
 
उल्लेखनीय है कि घटना को लेकर एसपी ने खरसावा थाना प्रभारी चन्द्र मोहन उरांव और सीनी थाना प्रभारी बिपिन बिहारी सिंह को सोमवार को सस्पेंड कर दिया था। मामले का जल्द खुलासा करने एसआईटी का गठन किया था। जबकि मामले में वायरल हुए वीडियो की जांच के लिए डीजीपी कमल नयन चौबे ने एफएसएल से जांच कराने का निर्देश दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS