ब्रेकिंग न्यूज़
2019 का ये आखिरी सत्र है, हम चाहते हैं सभी मुद्दों पर उत्तम संवाद हो: प्रधानमंत्री मोदीशीतकालीन सत्र: साइकिल से संसद भवन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, केजरीवाल सरकार के लिए कही ये बातसंदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजहINX मीडिया केस: पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर 20 नवम्बर को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्टसंसद का शीतकालीन सत्र आज से शुरू, सुषमा और जेटली को दी गई श्रद्धांजलिदिल्‍ली में पेट्रोल पहुंचा 74 रुपये के पार, डीजल की कीमत स्थिरन्यायमूर्ति शरद अरविंद बोबडे ने ली 47वे चीफ जस्टिस पद की शपथसीतामढ़ी से जयपुर जा रही बस कुशीनगर में पलटी, बिहार के पांच लोगों की मौत; दर्जनों घायल
झारखंड
गढ़वा में भीषण सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से छह की मौत, 40 घायल
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2019 10:35:53 AM
गढ़वा में भीषण सड़क हादसा, बस के खाई में गिरने से छह की मौत, 40 घायल

गढ़वा। झारखंड के गढ़वा जिले में आज सुबह भीषण बस हादसा हुआ है। छत्तीसगढ़ से गढ़वा (झारखंड) आ रही पॉपुलर बस सदर थाना के पास एनएच-343 अन्नराज घाटी की खाई में गिर गई। इस हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि करीब 40 लोग घायल हुए हैं। 

 
जिला पुलिस अधीक्षक शिवानी तिवारी ने इस हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे के बाद छह शव निकाला गया है। अब भी कई लोग बस में फंसे हुए हैं, जिन्हें निकालने के लिए बचाव अभियान जारी है। बीस से ज्यादा घायलों को नजदीकी अस्पताल शकर सोता में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य को सदर अस्पताल भेजा गया है। सदर अस्पताल में घायलों के इलाज के लिए सिविल सर्जन डॉ. एनके रजक के नेतृत्व में मेडिकल टीम लगी हुई है। कई घायलों की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है। 
 
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बस अंबिकापुर से गढ़वा जा रही थी। बस में कुल 52 यात्री सवार थे। घटना के समय सभी यात्री सो रहे थे। मरने वालों में एक महिला और एक पुरुष यात्री शामिल है। वहीं घायलों में सीआरपीएफ का भी एक जवान शामिल है। पुलिस के मुताबिक मरने वाले वालों में अंबिकापुर निवासी प्रदीप गुप्ता, हर्ष जायसवाल, बेलवाटीकर की प्रतिमा देवी के नाम शामिल हैं। तीन अन्य की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस घटना के कारण की जांच-पड़ताल कर रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS