ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना को नवंबर तक बढाने की मंत्रिमंडल ने दी मंजूरीराज्यों के चिकित्सकों को एम्स विशेषज्ञ कोविड-19 के बारे में मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगेसमस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौत
झारखंड
भीमा कोरेगांव हिंसा मामला: फादर स्टेन स्वामी के आवास पर महाराष्ट्र पुलिस ने मारा छापा
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2019 1:14:21 PM
भीमा कोरेगांव हिंसा मामला: फादर स्टेन स्वामी के आवास पर महाराष्ट्र पुलिस ने मारा छापा

रांची। रांची के नामकुम थाना क्षेत्र के बगीचा स्थित सामाजिक कार्यकर्ता फादर स्टेन स्वामी के आवास पर स्थानीय पुलिस के सहयोग से महाराष्ट्र एटीएस ने आज सुबह छापेमारी की। महाराष्ट्र पुलिस फादर स्टेन के आवास की तलाशी ली जा रही है।

 
भीमा कोरेगांव मामले में दूसरी बार फादर स्टेट के घर छापा पड़ा है। आवास और  उसके आसपास भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। पुलिस स्वामी से भीमा कोरेगांव हिंसा के मामले में पूछताछ की जा रही है। उनके घर से पुलिस ने लैपटॉप, कंप्यूटर मोबाइल, कैमरा और कई महत्वपूर्ण कागजात जब्त किए हैं। महाराष्ट्र एटीएस को गुप्त सूचना मिली थी कि स्वामी की आवास पर कई दिनों से संदिग्ध लोगों की बैठक चल रही है। इसी सूचना पर महाराष्ट्र पुलिस ने छापेमारी की है। 
 
यह मामला पुणे के भीमा कोरेगांव में वर्ष 2018 की शुरुआत में हुई हिंसा की घटना से जुड़ा है। पुणे के विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में यलगार परिषद के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए बनाए गए कानून के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी। स्वामी के ऊपर जातीयता से संबंधित हिंसा भड़काने का आरोप है। बता दें कि इससे पहले भी महाराष्ट्र पुलिस बीते 28 अगस्त 2018 को भी फादर स्टैंड के आवास पर छापेमारी कर चुकी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS