ब्रेकिंग न्यूज़
चमकी बुखार का कहर: अबतक 69 बच्चों की मौत, एक दर्ज़न से अधिक की स्थिति नाज़ुककोपा अमेरिका के पहले मैच में ब्राजील ने बोलिविया को 3-0 से हराया, कुटिन्हो ने दो गोल किएमौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' के बाद 'दबंग 3' से भी आउट हुईं, हैरान कर देगी वजहनक्सलियों से लोहा लेते हुए झारखंड में शहीद हुआ भोजपुर का जवान गोवर्धन, परिवार में मचा कोहरामनरेश गोयल की मुश्किलें और बढ़ी, इनकम टैक्स विभाग ने टैक्स चोरी मामले में भेजा समनसपा ने उप्र की बिगड़ रही कानून-व्यवस्था को लेकर राज्यपाल को सौंपा ज्ञापनदो गुटों में हिंसक झड़प, बमबारी और फायरिंग में तीन टीएमसी कार्यकर्ताओं की मौतनीति आयोग की बैठक में भाग लेंगे नीतीश, उठा सकते हैं बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग
झारखंड
आज से हर मंगलवार दो घंटे फोन पर जिला प्रशासन से जनता की सीधी बात शुरू
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 4:43:31 PM
आज से हर मंगलवार दो घंटे फोन पर जिला प्रशासन से जनता की सीधी बात शुरू

रांची। जिला प्रशासन ने आज से एक बार फिर नागरिक टेली कॉन्फ्रेंसिंग की शुरुआत कर दी गई। पहले दिन आज अपर समाहर्ता सत्येंद्र कुमार ने सुबह 11 से 1 बजे तक लोगों की शिकायत सुनी। मालूम हो कि टेली कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आम लोग पदाधिकारियों से सीधा संवाद करेंगे। लोगों द्वारा पूछे गए सवालों का समाधान जिला के निर्धारित पदाधिकारी के द्वारा किया जाएगा। जिला प्रशासन की योजना के अनुसार सप्ताह के प्रत्येक मंगलवार को जिला के दो पदाधिकारी इसके लिए उपलब्ध रहेंगे। इनके नंबर भी जारी कर दिए गए हैं। टेली कॉन्फ्रेंसिंग में दो-दो घंटे पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

 
टेली कॉन्फ्रेंसिंग की शुरुआत जिला प्रशासन की ओर से इससे पूर्व इसी वर्ष 21 जनवरी को की गई थी। इसलिए रोस्टर तैयार किया गया था इसके तहत मार्च महीने तक आम लोग टेली कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा शिकायत पदाधिकारियों से कर सकते थे। हालांकि, लोकसभा चुनाव को लेकर इसे बीच में रोक दिया गया था। अब फिर से इसकी शुरुआत की गई है।
 
कौन पदाधिकारी कब रहेंगे उपलब्ध

पदाधिकारी         मोबाइल नंबर          इन विषय पर करें शिकायत
अपर समाहर्त्ता   9431170128          राजस्व, आपदा-प्रबंधन, भूमि हस्तांतरण, दाखिल-खारिज
एडीएम नक्सल   9162192990           नक्सली हिंसा, जनसंवाद, डीसी के स्तर से निर्गत प्रमाण-पत्र
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS