ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
आज से हर मंगलवार दो घंटे फोन पर जिला प्रशासन से जनता की सीधी बात शुरू
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2019 4:43:31 PM
आज से हर मंगलवार दो घंटे फोन पर जिला प्रशासन से जनता की सीधी बात शुरू

रांची। जिला प्रशासन ने आज से एक बार फिर नागरिक टेली कॉन्फ्रेंसिंग की शुरुआत कर दी गई। पहले दिन आज अपर समाहर्ता सत्येंद्र कुमार ने सुबह 11 से 1 बजे तक लोगों की शिकायत सुनी। मालूम हो कि टेली कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आम लोग पदाधिकारियों से सीधा संवाद करेंगे। लोगों द्वारा पूछे गए सवालों का समाधान जिला के निर्धारित पदाधिकारी के द्वारा किया जाएगा। जिला प्रशासन की योजना के अनुसार सप्ताह के प्रत्येक मंगलवार को जिला के दो पदाधिकारी इसके लिए उपलब्ध रहेंगे। इनके नंबर भी जारी कर दिए गए हैं। टेली कॉन्फ्रेंसिंग में दो-दो घंटे पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

 
टेली कॉन्फ्रेंसिंग की शुरुआत जिला प्रशासन की ओर से इससे पूर्व इसी वर्ष 21 जनवरी को की गई थी। इसलिए रोस्टर तैयार किया गया था इसके तहत मार्च महीने तक आम लोग टेली कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा शिकायत पदाधिकारियों से कर सकते थे। हालांकि, लोकसभा चुनाव को लेकर इसे बीच में रोक दिया गया था। अब फिर से इसकी शुरुआत की गई है।
 
कौन पदाधिकारी कब रहेंगे उपलब्ध

पदाधिकारी         मोबाइल नंबर          इन विषय पर करें शिकायत
अपर समाहर्त्ता   9431170128          राजस्व, आपदा-प्रबंधन, भूमि हस्तांतरण, दाखिल-खारिज
एडीएम नक्सल   9162192990           नक्सली हिंसा, जनसंवाद, डीसी के स्तर से निर्गत प्रमाण-पत्र
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS