झारखंड
लोहे की सरिया से लदे ट्रेलर में जा घुसी महारानी बस; 11 यात्रियों की मौत, 21 घायल
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2019 11:20:33 AM
लोहे की सरिया से लदे ट्रेलर में जा घुसी महारानी बस; 11 यात्रियों की मौत, 21 घायल

हजारीबाग। चौपारण थाना क्षेत्र के दनुआ घाटी में आज तड़के महारानी बस अनियंत्रित होकर पीछे से ट्रेलर से जा टकराई। हादसे में बस सवार 11 लोगों की मौत हो गई। जबकि 21 लोग जख्मी हो गए। हादसे में ट्रेलर में लदा छड़ का अधिकांश हिस्सा बस के बाईं ओर घुस गया। इस वजह से बाईं ओर बैठे यात्रियों को काफी चोटें आईं हैं।

 
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। पुलिस के अनुसार, महारानी नामक बस रात में रांची से यात्रियों को लेकर गया के लिए रवाना हुई थी। जहां हादसा हुआ, वहां ढलान काफी ज्यादा है। इसकी वजह से बस की रफ्तार काफी तेज थी। चौपारण थाना क्षेत्र के दनुआ घाटी में बस के आगे छड़ लदा एक ट्रेलर धीमी गति से जा रहा था। रफ्तार तेज होने की वजह से ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और बस सीधे ट्रेलर के पिछले हिस्से से जा टकराई।
 
 
हादसे में बस सवार 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आनन- फानन में जख्मी यात्रियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां एक और व्यक्ति की मौत हो गई। यहां से गंभीर रूप से जख्मी कुछ लोगों को हजारीबाग सदर अस्पताल भेजा गया, जिसमें से तीन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS