ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना को नवंबर तक बढाने की मंत्रिमंडल ने दी मंजूरीराज्यों के चिकित्सकों को एम्स विशेषज्ञ कोविड-19 के बारे में मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगेसमस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौत
झारखंड
रसोई गैस सिलेंडर फटने से 3 लोगों की मौत, खाना बनाने के दौरान हुआ ये हादसा
By Deshwani | Publish Date: 8/6/2019 2:55:09 PM
रसोई गैस सिलेंडर फटने से 3 लोगों की मौत, खाना बनाने के दौरान हुआ ये हादसा

रांची। झारखंड में लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के टोटो छापर टोली गांव में बीती रात आग लगने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। आग लगने का कारण रसोई गैस सिलेंडर से रिसाव होना बताया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 
यह हादसा लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के टोटो छापर टोली बस्ती का है। यहीं के निवासी सुलेश्वर उरांव के घर बीती रात उनकी पत्नी खाना बनाने के लिए गैस ऑन कर रही थी। उसी दौरान गैस लीक होने के कारण लाइटर जलाते ही सिलेंडर में आग लग गई और वो फट गया। रामचंद्र उरांव, उनकी तीन साल की बेटी आरूही कुमारी और पत्नी बिरसमुनी उरांव आग से बुरी तरह झुलस गए।
 
बच्ची की मौके पर पर ही मौत हो गई, जबकि पति-पत्नी को लोहरदगा सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफ़र कर दिया गया, लेकिन रांची ले जाने के दौरान ही बिरसमुनी उरांव ने दम तोड़ दिया, जबकि रामचंद्र उरांव की इलाज के दौरान मौत हो गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS