ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
बंद घर से चोरों ने 20 लाख नगद सहित 5 लाख के गोल्ड की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 5/6/2019 3:24:56 PM
बंद घर से चोरों ने 20 लाख नगद सहित 5 लाख के गोल्ड की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

रामगढ़। शहर के बाजार शिव कॉलोनी निवासी केईआई व पैरट्स एलईडी व वायर कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर के घर बीती रात चोरों ने 20 लाख रुपए नगदी व पांच लाख रुपए की ज्वैलरी चोरी कर ली। अपराधियों ने बंद घर का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया है। घटना के वक्त पीड़ित परिवार औरंगाबाद (बिहार) गया हुआ था। आज सुबह उनके घर का ताला टूटा देख पड़ोसियों ने उन्हें सूचना दी।

 
चोरी की घटना की सूचना के बाद डिस्ट्रीब्यूटर जितेंद्र सिंह रामगढ़ पहुंचे और पुलिस को इस बारे में सूचना दी। जितेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि अपराधियों ने उनके घर के दो कमरों का ताला तोड़ वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि जब वे घर के अंदर पहुंचे तो देखा कि तीन आलमारियां टूटी हुई है और सामान बिखरा पड़ा है। जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि दो जून को 20 लाख रुपए कलेक्शन कर घर में रखा था। साथ ही कंपनी के द्वारा ग्राहकों को दी जाने वाली गोल्ड ऑफर के तहत पांच लाख रुपए का गोल्ड भी रखा था। साथ ही एक मोबाइल फोन और कैमरा भी गायब है।
 
घटना के सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और अपराधियों को पकड़ने का प्रयास शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे चेंबर अध्यक्ष विमल लुधिया ने पुलिस प्रशासन से शहर में सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने और पुलिस गश्ती बढ़ाने की मांग की। साथ ही उन्होंने चोरी की घटना का जल्द खुलासा करने और अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग की। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS