ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
जमशेदपुर में बोले शाह- रघुवर सरकार ने कृषि विकास दर 14 फीसदी तक पहुंचाया, दी लाखों नौकरियां
By Deshwani | Publish Date: 8/5/2019 4:04:36 PM
जमशेदपुर में बोले शाह- रघुवर सरकार ने कृषि विकास दर 14 फीसदी तक पहुंचाया, दी लाखों नौकरियां

धनबाद/जमशेदपुर। जमशेदपुर में रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि झारखंड में पहली बार आप लोगों ने पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार दी। यही वजह है कि पहले कृषि विकास दर -4.50 फीसदी था और अब रघुवर सरकार ने कृषि विकास दर 14 फीसदी तक पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 35 लाख से ज्यादा झारखंड के लोगों को रोजगार के अवसर उत्पन्न किये गये। एक लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियां दी गईं।

 
शाह आज धनबाद के नेहरू उद्यान मैदान, करकेंद्र और जमशेदपुर के ट्रांसपोर्ट मैदान एग्रीको में एनडीए के उम्मीदवारों पक्ष में चुनावी जनसभा कर जनता का आशीर्वाद मांग रहे थे। धनबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के पारसनाथ सिंह और जमशेदपुर से विद्युतवरण महतो को जिताने की अपील करते हुए कहा कि आपका एक-एक वोट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करेगा।
 
 रैली को संबाधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि देश में आप कही भी जायेंगे तो वेष-भूषा बदल जायेंगे लेकिन नारा एक ही लगता है मोदी..मोदी...यह नारा नहीं है यह नरेंद्र मोदी को दिया गया आशीर्वाद है। 23 मई को परिणाम आएगा और फिर एक बार नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
 
उन्होंने कहा देश की जनता 70 साल से ऐसे नेता की राह देख रही थी, जो अपने और अपने परिवार के लिए नहीं बल्कि देश के लिए अपना जीवन लगा दे। जनता को मोदी जी के रूप में वो नेता मिला है। एक तरफ नरेंद्र मोदी जी हैं जिन्होंने 20 साल से एक भी छुट्टी नहीं ली है। दूसरी तरफ गठबंधन के नेता राहुल गांधी जो लंबी छुट्टी के लिए अज्ञात स्थानों पर चले जाते हैं, जिसके बारे में उनकी मां को भी पता नहीं होता है।' 
 
शाह ने कहा कि पांच साल के अंदर मोदी सरकार ने ढेर सारे ऐसे काम किये हैं जिससे देश में गरीबों के जीवन में परिवर्तन आया है. देश की 7 करोड़ गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर दिया है. 8 करोड़ घरों में शौचालय बनवाकर गरीब माताओं-बेटियों को सम्मान से जीने का अधिकार दिया है.
 
रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्‍यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने झारखंड के लिए बहुत काम किये हैं। 22 लाख किसानों को किसान सम्मान निधि, बाबा देवधर में एम्स की शुरुआत की, जमशेदपुर, देवघर, दुमका, बोकारो में नया एयरपोर्ट बनाया है. रांची में कैंसर अस्पताल की शुरुआत हुई है। पतरातू में 4000 मेगावाट का बिजली प्लांट की शुरुआत की. हजारीबाग, दुमका और पलामू में मेडिकल कॉलेज की शुरुआत की है। 20 हजार किसानों को प्रधानमंत्री फसल बीमा देने का काम मोदी सरकार ने किया है।
 
शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता। देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है। चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन मां भारती की सुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ते। घुसपैठिये देश को दीमक की तरह चाट रहे हैं। राहुल बाबा एंड कंपनी कहती है कि घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहिए। फिर से मोदी सरकार बना दो, तो कश्मीर से कन्याकुमारी और कोलकाता से कच्छ तक एक-एक घुसपैठिये को चुन-चुन कर निकालने का काम मोदी सरकार करेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS