ब्रेकिंग न्यूज़
अत्याधुनिक हथियार बरामदगी मामले में कोटवा निवासी कुख्यात कुणाल को आजीवन कारावास, 42 हजार रुपये का अर्थदंड भी मिलाइस बार का चुनाव मेरे लिए चुनाव है चुनौती नहीं: राधा मोहन सिंहMotihati: सांसद राधामोहन सिंह ने नामांकन दाखिल किया, कहा-मैं तो मोदी के मंदिर का पुजारीमोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे
झारखंड
राहुल गांधी की रैली में आदिवासी महिलाओं ने लगाये 'मोदी जिन्दाबाद' के नारे, सकते में आयोजक
By Deshwani | Publish Date: 3/5/2019 1:24:53 PM
राहुल गांधी की रैली में आदिवासी महिलाओं ने लगाये 'मोदी जिन्दाबाद' के नारे, सकते में आयोजक

सिमडेगा। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में आयोजक उस समय सकते में आ गये, जब मंच से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगते समय अग्रिम पंक्ति में बैठी कुछ स्थानीय आदिवासी महिलाएं ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगीं। गांधी ने राज्य की खूंटी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कालीचरण मुंडा के पक्ष में आयोजित चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर तीखे हमले किये।

उनका भाषण समाप्त होते ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंच से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाने प्रारंभ किये, तो मंच के सामने पत्रकार दीर्घा के ठीक पीछे बैठी आधा दर्जन आदिवासी महिलाएं ‘मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगाने लगीं। यह देखकर आयोजक थोड़ी देर के लिए सन्न रह गये।
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारे लगा रही महिलाओं से मीडियाकर्मियों ने इसकी वजह पूछी, तो उन्होंने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हैं, क्योंकि उन्होंने शौचालय, गैस कनेक्शन, मकान और बिजली दी है। ये आदिवासी महिलाएं यहीं तक नहीं रुकीं, उन्होंने पत्रकारों से पूछा कि उनकी नारेबाजी के बारे में नोट कर लिया गया है या नहीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS