ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 नक्सली को किया ढेर, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद
By Deshwani | Publish Date: 15/4/2019 10:40:44 AM
सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में 3 नक्सली को किया ढेर, सीआरपीएफ का एक जवान शहीद

रांची। झारखंड के नक्सल प्रभावित क्षेत्र गिरिडीह में आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। यहां बेल्भा घाट के जंगलों में केंद्रीय रिजर्ब बल ने एक मुठभेड़ में तीन माओवादी को ढेर कर दिया। नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार भी बरामद हुए हैं।

 
हालांकि इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया है। जिस जिले में ये मुठभेड़ हुई है वह राजधानी रांची से करीब 185 किलोमीटर दूर है।
 
अधिकारियों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच जिले के बेलवा घाट इलाके के जंगलों में सुबह उस समय मुठभेड़ हुई जब केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की सातवीं बटालियन के जवान अभियान चला रहे थे।
 
अधिकारियों ने बताया कि अभी तक मुठभेड़ स्थल से तीन माओवादियों के शव बरामद किए गए हैं और उनके पास से एके-47 राइफल, तीन मैगजीन और चार पाइप बम बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक जवान की भी मौत हो गई।
 
 
अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल मुठभेड़ स्थल की छानबीन कर रहे हैं। झारखंड में सात चरण के लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मतदान होगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS