ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बेखौफ अपराधियों ने फिर ढ़ाया कहर, जमीन कारोबारी पर फायरिंग, इलाके में फैली सनसनी
By Deshwani | Publish Date: 11/4/2019 2:27:00 PM
बेखौफ अपराधियों ने फिर ढ़ाया कहर, जमीन कारोबारी पर फायरिंग, इलाके में फैली सनसनी

धनबाद। बेखौफ अपराधियों की गोलियों की तड़तड़ाहट से आज सुबह धनबाद का वासेपुर इलाका फिर दहल उठा। जानकारी के अनुसार अपराधियों ने आज सुबह करीब पांच बजे जमीन कारोबारी शाहिद हुसैन पर फायरिंग कर दी जिससे वे गंभीर रुप से घायल हो गये। हुसैन को इलाज के लिए सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें मिशन दुर्गापुर रेफर कर दिया गया।

 
खबरों के अनुसार अपराधियों ने हुसैन को सुबह करीब पांच बजे घर से बुलाया और गोली मार दी। यह घटना वासेपुर के आरा मोड़ पर हुई। सुबह-सुबह वासेपुर में फायरिंग होने से सनसनी फैल गयी है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS