ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लोकसभा चुनाव: लोहरदगा सीट के लिए 17 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, नामांकन पत्रों की जांच आज
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2019 1:14:09 PM
लोकसभा चुनाव: लोहरदगा सीट के लिए 17 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, नामांकन पत्रों की जांच आज

गुमला। लोहरदगा संसदीय सीट से इसबार उम्मीदवारों की लिस्ट लंबी है। अंतिम दिन 11 उम्मीदवारों ने नामांकन किया। जबकि पूर्व में छह उम्मीदवार नामांकन कर चुके थे। इस प्रकार अब कुल 17 उम्मीदवार चुनाव मैदान में है। 

 
हालांकि आज सभी 17 उम्मीदवारों के नामांकन पत्रों की जांच है। जांच में अगर किसी उम्मीदवार के नामांकन पत्र में त्रुटि पायी जाती है तो संख्या कम हो सकती है। नहीं तो 17 उम्मीदवार चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहेंगे।
 
नामांकन पत्रों की जांच आज गुमला उपायुक्त के न्यायालय कक्ष में होगी। ऐसे 12 अप्रैल को नाम वापसी की अंतिम तिथि तय है। नाम वापसी का समय 12 अप्रैल को दिन के तीन बजे तक है। अगर कोई नाम वापस लेता है तो उम्मीदवारों की संख्या घट सकती है।
 
नामांकन किये 17 उम्मीदवारों में भाजपा के सुदर्शन भगत, कांग्रेस के सुखदेव भगत, निर्दलीय इकुस धान, आनंद पॉल तिर्की, बसपा के श्रवण कुमार पन्ना, झारखंड पार्टी के देवकुमार धान, निर्दलीय सनिया उरांव, टीएमसी के दिनेश उरांव, पूर्वांचल जनता पार्टी सेक्यूलर के पंकज तिर्की, निर्दलीय रघुनाथ महली, अंबर सौरभ कुणाल, संजय उरांव, सूरज कुमार खलखो, एतवा उरांव, अजीत कुमार भगत, कलींद्र उरांव व आलोन बाखला हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS