ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
लोकसभा चुनाव से पहले सर्च अभियान में सुरक्षाकर्मियों ने बरामद किया विस्फोटक
By Deshwani | Publish Date: 3/4/2019 2:52:17 PM
लोकसभा चुनाव से पहले सर्च अभियान में सुरक्षाकर्मियों ने बरामद किया विस्फोटक

गिरिडीह। झारखंड के नक्सल प्रभावित जिला गिरिडीह में सुरक्षा बलों ने लोकसभा चुनाव से पहले विस्फोटकों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया है। इसमें 15 किलो का सिलिंडर बम, आईईडी और नक्सली साहित्य बरामद हुए हैं।

 
बताया जाता है कि गिरिडीह जिला के मोहनपुर वन क्षेत्र में मंगलवार को सर्च अभियान के दौरान विस्फोटकों का यह जखीरा बरामद हुआ। दरअसल, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की 154 बटालियन के जवान जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। इसी दौरान उन्हें भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ। विस्फोटकों में एक 15 किलो का सिलिंडर बम, जिंदा कारतूस और आईईडी के अलावा नक्सली साहित्य भी बरामद हुआ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS