ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2019 5:24:37 PM
पुलिस को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ एक गिरफ्तार

गुमला। झारखंड के उग्रवाद प्रभावित गुमला जिला के डुमरी थाना क्षेत्र में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध रूप से रखी गयी शराब बरामद की है। इसमें देशी और विदेशी दोनों शराब शामिल हैं।

 
लोकसभा चुनाव की वजह से लोगों ने अभी से शराब का स्टॉक जमा करना शुरू कर दिया है। चुनावों में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए बड़े पैमाने पर शराब का इस्तेमाल होता है।
 
गुमला के पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार झा को सूचना मिली थी कि चुनाव के लिए शराब का स्टॉक जमा करके रखा गया है। इसी सूचना के आधार पर एसपी ने चैनपुर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिये।
 
चैनपुर के पुलिस उपाधीक्षक कुलदीप कुमार एवं चैनपुर इंस्पेक्टर रंजीत कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर छापामारी अभियान चलाया गया। छापामारी के दौरान दो जगहों पर पुलिस ने भारी मात्रा में देसी व विदेशी शराब बरामद की। पुलिस ने इस मामले में दीपक नामक एक कारोबारी को गिरफ्तार भी किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS