ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पीएलएफआई उग्रवादी ने खेली खून की होली, घर में घुसकर अपने दो पूर्व साथी को गोलियों से भूना
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2019 11:17:29 AM
पीएलएफआई उग्रवादी ने खेली खून की होली, घर में घुसकर अपने दो पूर्व साथी को गोलियों से भूना

गुमला। देश होली के जश्न में डूबा था तो जिले के कामडारा थाना अंतर्गत टुरुन्दू गांव में पीएलएफआई के उग्रवादियों ने अपने ही पूर्व साथी रामविलास गोप के घर हमला कर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है्, जबकि एक महिला घायल है। घटना गुरुवार की देर रात की है।
 
बताया जा रहा है कि उग्रवादी का दस्ता रामविलास के घर पहुंचा। उस समय घर लोग होली पर्व को लेकर खाना पीना कर रहे थे। उग्रवादी पहुंचे और रामविलास को खोजते हुए फायरिंग शुरू की दी। इस फायरिंग में रामविलास गोप व उसका साथी लक्ष्मण लोहरा घटना स्थल पर ही मारा गया, जबकि रामविलास की पत्नी घायल हो गयी। इसके बाद उग्रवादी हवाई फायरिंग करते हुए निकल गये।
 
सूत्रों के अनुसार रामविलास पूर्व में पीएलएफआई में था, लेकिन जेल जाने के बाद वह अपना व्यवसाय कर जीविका चलाता था। सूत्रों ने बताया एक माह पहले कामडारा के बनटोली व अमटोली जंगल में पुलिस व पीएलएफआई में मुठभेड़ में जोनल कमांडर गुज्जु गोप व दो अन्य उग्रवादी मारे गये थे, जबकि संतोष गोप को पुलिस ने पकड़ा था। इस घटना के बाद पीएलएफआई को शक है कि रामविलास ने ही पुलिस से मिलकर हमला करवाया था. इसलिए प्रतिशोध में पीएलएफआई ने अपने रामविलास व लक्ष्मण को मार दिया।
 
इधर, घटना के बाद गांव पहुंची पुलिस शव बरामद कर ली है औऱ शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS