ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लोहरदगा-गुमला बॉर्डर पर नक्सलियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन जारी
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2019 1:38:49 PM
लोहरदगा-गुमला बॉर्डर पर नक्सलियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन जारी

रांची। लोहरदगा-गुमला बॉर्डर पर आज सुबह सुरक्षा बलों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गयी। पेशरार के घने जंगल में शुरू हुई मुठभेड़ में दोनों ओर से कई राउंड की फायरिंग हुई। हालांकि, सुरक्षा बलों को कोई नुकसान नहीं हुआ। नक्सलियों को भी किसी प्रकार के नुकसान होने की सूचना नहीं है। सुरक्षा बलों ने जंगल से माओवादियों के कुछ सामान बरामद किये हैं।

 
बताया जाता है कि सुरक्षा बलों को भारी पड़ता देख माओवादी घने जंगलों में भाग गये। सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। जंगल में सघन अभियान चलाया जा रहा है।
 
लोकसभा चुनाव को लेकर पिछले कुछ दिनों से लोहरदगा-गुमला बॉर्डर पर स्थानीय पुलिस की मदद से सुरक्षा बल सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। सुरक्षा बलों को खबर मिली थी कि जंगल में माओवादी रवींद्र गंझू का दस्ता सक्रिय है। उसकी तलाश में सर्च ऑपरेशन पर गये सुरक्षा बलों के जवानों पर नक्सलियों ने फायरिंग कर दी।
 
जवाबी कार्रवाई में जब माओवादी दस्ता कमजोर पड़ने लगा, तो उसके सभी सदस्य घने जंगलों में भाग गये। इसके बाद से जंगल और आसपास के इलाकों में सघन सर्च अभियान चलाया जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS