ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत
By Deshwani | Publish Date: 9/3/2019 10:53:16 AM
सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 10 लोगों की दर्दनाक मौत

रामगढ़। झारखंड में रामगढ़ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र अंतर्गत स्थित हाईवे पर आज तड़के सुबह पांच बजे एक ट्रक और कार में टक्कर हो गई। इस हादसे में कार चालक समेत 10 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच पुरुष, तीन महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। यह हादसा उस वक्त हुआ जब सभी इनोवा कार से तीन वर्षीय बच्चे के मुंडन करवाकर बिहार के आरा जिले के बिहियां गांव से रांची लौट रहे थे।

 

कुजू ओपी थाना प्रभारी भरत पासवान के मुताबिक मृतकों में रिटायर्ड रेलवे अधिकारी भोजपुर जिले के जोगीबीर गांव निवासी सत्यनारायण सिंह (73), उनके पुत्र अजीत कुमार सिंह (28), आर्मी जवान मंटू कुमार सिंह (32), रांची जिले के धुर्वा निवासी सुबोध कुमार सिंह (30), पत्नी रिंकू कुमारी, बेटी रूबी कुमारी (07), बक्सर जिले की कटिकमार गांव निवासी महिला सरोज सिंह (40), काली कुमारी (13) और रौनक कुमार (04) शामिल हैं। कार चालक की पहचान रांची निवासी विजय कुमार के रूप में हुई है। सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया गया है।

 

इस हादसे में मरनेवाले नौ लोग एक ही परिवार के थे। सत्यनारायण के परिजनों ने बताया कि परिवार का कोई सदस्य नहीं बचा। सत्यनारायण सिंह ने इस जश्न में अपने दामाद रांची निवासी मंटू सिंह और बेटी सरोज को भी बुलाया था। हादसे में उनकी भी मौत हो गई। हादसे के बाद दोनों घरों में मातम पसरा हुआ है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS